पैंट भी पहन लेतीं तो क्या चला जाता... सेक्सी दिखने के चक्कर में मलाइका फिर हुई Troll

punjabkesari.in Thursday, Sep 15, 2022 - 01:50 PM (IST)

बॉलीवुड की ग्लैमरस डीवा के रूप में जानी जाने वाली मलाइका अरोड़ा जितना अपने फैशन को लेकर चर्चा में रहती है उतना ही ज्यादा वह Trolling का शिकार भी हो जाती है। वैसे तो उनकी फिगर और फैशन सेंस के चर्चे भी दूर- दूर तक हैं, लेकिन इस बार फिर कुछ ऐसा पहन लिया जिसे देख लोगों का सिर चकरा गया। 


हाल ही में मलाइका सफेद कलर की प्रिटिंड शर्ट में नजर आई। अपने लुक के साथ उन्होंने ब्लैक लॉन्ग बूट कैरी किए थे। हालांकि हॉट दिखने के चक्कर में वह ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गई। पैपराजी के सामने पोज देने के दौरान हवा इतनी चली की उन्हे अपनी शर्ट को किसी तरह संभलना पड़ा। 


सोशल मीडिया पर वायरल हाे रही वीडियो और तस्वीरों में देख सकते हैं कि वह हाथों से अपनी शर्ट को संभाल रही हैं। ऐसे में लोगाें ने भी उनका मजाक उड़ाने में देरी नहीं की। लोग सवाल कर रहे हैं कि क्या वह पैंट पहनना भूल गई हैं?

मलाइका की तस्वीरों पर एक यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा- इतनी ढीली शर्ट तो अर्जुन कपूर की ही हो सकती है, उनका लोअर भी पहन लेती। वहीं  एक अन्य ने लिखा-  पैंट भी पहन लेतीं तो  तुम्हारा क्या चला जाता। 


मलाइका के ओवरऑल लुक की बात करें तो शर्ट और  बूट के साथ उन्होंने  ब्लैक कलर का स्लिंग बैग कैरी था, जो उनके आउटफिट के साथ खूब फब रहा था। साथ में  बालों की हाई पोनी टेल बनाई हुई थी। 

Content Writer

vasudha