इस हॉलीवुड एक्ट्रेस को कॉपी करती हैं निया शर्मा, जानिए उनके ब्यूटी सीक्रेट्स

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2019 - 10:14 AM (IST)

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा आज अपना 29वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। एशिया की तीसरी सबसे सेक्सी महिला का खिताब जीतने वाला निया अपने बोल्ड और ग्लैमर्स लुक के लिए जानी जाती है। स्टाइल ऑइकन बन चुकी निया ने जब टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था तो तब उनका रंग सावंला था लेकिन आज उनकी बिना मेकअप लुक में भी ग्लो करती है।

 

इसमें कोई शक नहीं कि हर कोई इस एक्ट्रेस के खूबसूरत और सेक्सी लुक के पीछे के सीक्रेट्स को जानना चाहता होगा। अगर आप भी उनमें से हैं तो आज हम आपको उनके कुछ ऐसे ही ब्यूटी व मेकअप सीक्रेट्स बताएंगे, जिनसे आप भी उनकी तरह ग्लोइंग स्किन पा सकती हैं।

 

किम कर्दाशियन के ब्यूटी टिप्स करती हैं फॉलो

इंटरव्यू में निया ने कहा कि वह किम कर्दाशियन काफी बड़ी फैन है और उनके हर ब्यूटी रूटीन को फॉलो करती है। 

PunjabKesari

MAC की लिपस्टिक करती हैं यूज

सिएट लंदन लिक्विड-वेलवेट (Ciate London Liquid-Velvet) निया की सबसे फैवरेट लिपस्टिक है। निया MAC की हर लिपस्टिक शेड्स को यूज करती है।

बोल्ड लिप कलर की दीवानी है निया

जहां निया शर्मा अपने बोल्ड ड्रैसिंग स्टाइल से मशहूर रहती है, वहीं बोल्ड मेकअप के लिए भी चर्चा में रहती है। वह हमेशा अपने लिप्स के साथ नया एक्सपेरिमेंट करती है और हर बार नए शेड्स के साथ अपना स्टाइल मेंनटेन रखती है।

PunjabKesari

नहीं भूलती मेकअप रिमूव करना

शूट खत्म होने के बाद और रात को सोने से पहले निया मेकअप जरूर रिमूव करती हैं, जिसके लिए वह नेचुरल टोनर का यूज करती हैं।

भरपूर पानी पीती हैं निया

साथ ही कहा कि मैं पिंपल्स से बचने के लिए और स्किन को हैल्दी रखने के लिए खूब पानी पीती हूं और डाइट में हरी सब्ज़ियां और फल जरूर शामिल करती हूं।

निया के खूबसूरत बालों का राज

निया शर्मा ने बताया कि वह नाशी आर्गन (Nashi Argon) के शैंपू और कंडीशनर इस्तेमाल करती है। इसके साथ ही वह स्पा ट्रीटमेंट और बालों में 1 बार मसाज भी करवाती हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static