बेटे के साथ एंट्री, ड्रीमी ब्राइडल लुक...  माहिरा खान ने अपनी Royal Wedding की दिखाई झलक

punjabkesari.in Wednesday, Oct 04, 2023 - 01:58 PM (IST)

शादी जीवन का वो खूबसूरत एहसास होता है जिसमे दो लोग जिंदगी भर के लिए एक दूजे के हो जाते हैं। हर लड़की चाहती है कि उसकी शादी ऐसी हो जिसे सालों तक लोग भूला ना पाएं। पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान को ही देख लीजिए भले ही वह दूसरी बार  शादी के बंधन में बंधी लेकिन इस दौरान उन्होंने अपने ब्राइडल लुक से कोई समझौता नहीं किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan)


 माहिरा खान की खूबसूरती का जादू सिर्फ पाकिस्तान में ही नहीं बल्कि भारत में भी खूब चलते है, तभी तो लाखों लोग उनके दीवाने हैं। हाल ही में  सलीम करीम के साथ नए रिश्ते में बंधी एक्ट्रेस ने अपनी ड्रीमी वेडिंग की कुछ शानदार तस्वीरें शेयर की है, जिसे देखकर आप भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे। 


माहिरा ने शादी में आइस ब्लू कलर का लहंगा पहना था, जिसमें उनकी खूबसूरती देखने लायक थी। मिनिमल मेकअप और लाइट ज्वेलरी के बावजूद भी वह किसी परी से कम नहीं लग रही थी। डिजाइनर फराज मनन ने एक्ट्रेस कीइस शानदार लहंगे को तैयार किया था। मैचिंग नेक पीस, इयररिंग और मांग टीका उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा था। 


अब बात करते हैं उस पल की जिसने इस शादी को और स्पेशल बना दिया।  एक्ट्रेस ने अपने बेटे के साथ वेडिंग वेन्यू में एंट्री कर सभी को हैरान कर दिया था। इसके बाद वह  चुनरी ओढ़े हुए अपने दूल्हे के करीब जाती हैं। अपनी दुल्हन की खूबसूरती देख  सलीम रो पड़ते हैं माहिरा को गले लगा लेते हें। ये सब देखकर  एक्ट्रेस का बेटा भी काफी इमोशनल हो जाता है। 


माहिरा ने खुद इंस्टाग्राम पर अपने यादगार पलों की वीडियो और तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- मेरा शहजादा सलीम। इस वीडियो में खूबसूरत वेडिंग लोकेशन की झलक भी दिखाई गई है। इस खूबसूरत एक्ट्रेस की शादी के चर्चे भारत में भी खूब चल रहे हैं तभी तो मौनी रॉय से लेकर मलाइका अरोड़ा ने भी उनकी तस्वीरों पर कमेंट किया है. 

Content Writer

vasudha