ऑरेंज सूट में बेहद सुंदर लगी माहिरा खान, पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने दिखाई अपनी हल्दी सेरेमनी की झलक

punjabkesari.in Friday, Oct 06, 2023 - 02:13 PM (IST)

फिल्म 'रईस' के जरिए लोगों के दिलों में पहचान बनाने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने 1 अक्टूबर को पाकिस्तान के मुर्री में अपने प्यार सलीम करीम के साथ दूसरी शादी रचाई है। उनकी शादी की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। एक्ट्रेस ने खुद भी कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी हल्दी सेरेमनी की झलक दिखाई है जिसमें वह बेहद प्यारी लग रही हैं। 

पेस्टल ड्रेस में लगी अप्सरा

एक्ट्रेस ने अपनी हल्दी, मेहंदी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह बेहद प्यारी लग रही हैं। शुरुआती तस्वीरों में माहिरा की मेहंदी सेरेमनी की लग रही थी इसमें उन्होंने पेस्टल कलर का सूट पहना हुआ है। सूट में की हुई जरी, मोतियों और आइवरी चिकनकारी कढ़ाई उनकी लुक में चार-चांद लगा रही है। साथ में उन्होंने मैचिंग दुपट्टा लिया है जिसके बॉर्डर पर गोटा लगा हुआ है। सूट के साथ माहिरा ने जॉर्जट का सॉफ्ट फैबरिक पजामा पहना हुआ है। नो मेकअप लुक, सेंट्रल पार्टेड लूड हेयरडू और सोने की बालियां पहने हुए माहिरा काफी गॉर्जियस लग रही हैं। 

हल्दी में पहना ऑरेंज सूट 

वहीं एक्ट्रेस ने अपनी हल्दी यानी की मांयू रस्म के लिए ऑरेंज कलर का सूट पहना हुआ है। इस सूट में भी उनकी खूबसूरती देखने लायक है। फूलों से बनी ज्वेलरी, हरी चूड़ियों में वह काफी प्यारी लग रही हैं। उनके लुक की खास बात यह है कि उन्होंने इस दौरान बिल्कुल भी मेकअप नहीं किया है। फैंस भी एक्ट्रेस की यह तस्वीरें काफी प्यार बरसाते दिख रहे हैं।  

मां के लिए लिखा स्पेशल नोट

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि - 'मेरी मां की एक इच्छा थी, शादी की शुरुआत दुआ से करें मेरी खूबसूरत अमा जो व्हील चेयर पर हैं किसी को लगेगा वह कुछ भी नहीं कर सकते लेकिन वास्तव में वह सबकुछ और कुछ भी कर सकती हैं। वो बैंठी और नीचे की सजावट, मेज, फर्नीचर को इधर-उधर करने लगी और एकदम समय पर तैयार भी हो गई। हमारे माता-पिता के लिए अल्हम्दुलिल्लाह, बाद में उस दिन मेरी बचपन की गर्लफ्रेंड्स ने मेरे लिए मांयू का फंक्शन रखा। दोस्तों के लिए अल्हम्दुलिल्लाह जिन्हें मैं अपनी बहन कह सकती हूं।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan)

Content Writer

palak