सोशल मीडिया पर छाई Mahira Khan की तस्वीरें, मेहंदी में एक्ट्रेस की सादगी पर फिदा हुए फैंस

punjabkesari.in Thursday, Oct 12, 2023 - 07:14 PM (IST)

'रईस' से फैंस के दिलों में जगह बनाने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ब्वॉयफ्रैंड बिजनेसमैन सलीम करीम के साथ दूसरी शादी रचाई है। शादी के बाद से ही एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। जहां एक्ट्रेस ने फैंस के साथ पहले अपनी शादी, हल्दी की तस्वीरें शेयर की थी वहीं अब उन्होंने अपनी मेहंदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में फैंस उनकी सादगी और खूबसूरती के दीवाने हो गए हैं। 

पीली साड़ी में दिखी गॉर्जियस 

एक्ट्रेस इन तस्वीरों में पीली साड़ी में नजर आ रही हैं। दोस्तों के साथ वह पोज देती हुई दिख रही हैं एक बड़े से गार्डन में लकड़ी के झूले पर बैठी एक्ट्रेस की खूबसूरती देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। अगर बात माहिरा खान के आउटफिट की करें तो उन्होंने पीली साड़ी के साथ मैचिंग ब्लाउज पहना हुआ है। हाथों में मेहंदी फ्लॉन्ट करती हुई और मैचिंग चूड़ियों में माहिरा बहुत ही सुंदर दिख रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया कि - 'मेरी खदीजा ने मेरे लिए यह साड़ी बनाई तुम्हारे लिए रोज दुआएं करुंगी के।' बता दें कि खदीजा शाह एक फैशन डिजाइनर है।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan)

फैंस ने बरसाया प्यार 

माहिरा खान की तस्वीरों में सादगी देखने के बाद फैंस उन पर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि - 'बहुत ही सुंदर और खूबसूरत, माशा अल्लाह आप हर चीज सबसे अच्छी डिजर्व करती हो।'

अन्य ने लिखा कि - 'एलेक्सा ये जवानी है दीवानी से कबीरा बजाओ।' 

एक ने लिखा कि - 'चांद सी महबूबा।'  

अन्य ने लिखा कि - 'धरती की सबसे सुंदर महिला।' 

एक्ट्रेस ने की है दूसरी शादी 

आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वयॉफ्रैंड सलीम करीम के साथ शादी की है। शादी पाकिस्तान के भुर्बन में परिवार के करीबी सदस्यों और कुछ खास दोस्तों की मौजूदगी में हुई है। एक्ट्रेस की मुलाकात साल 2017 में पाकिस्तानी टेलीकॉम कंपनी सिम्पैसा के सीईओ सलीम से हुई थी जिसके बाद साल 2019 में उन्होंने तुर्की में सगाई कर ली। आपको बता दें कि यह एक्ट्रेस की दूसरी शादी है इससे पहले उन्होंने साल 2007 में अली अस्करी से शादी की थी और साल 2015 में दोनों अलग हो गए थे। माहिरा का 13 साल का एक बेटा भी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan)

Content Writer

palak