14 साल के बेटे की मां माहिरा खान है प्रेग्नेंट, शादी के 4 महीने बाद देगी Good News

punjabkesari.in Monday, Feb 12, 2024 - 10:26 AM (IST)

पाकिस्तान की खूबसूरत एक्ट्रेस माहिरा खान से तो लगभग हर कोई वाकिफ है।  खूबसूरत के चलते वह अपने देश ही नहीं विदेशों में भी खूब छाई हुई है, पिछले दिनों वह दूसरी शादी को लेकर चर्चाओं में चल रही थी। अब खबरें है कि शादी के 4 महीने बाद वह प्रेग्नेंट हैं। यह सब सही हुआ तो   माहिरा दूसरी बार मां बनेगी, पहली शादी से उन्हें एक बेटा है। 


याद हो कि अपनी शादी में  एक्ट्रेस ने अपने बेटे के साथ वेडिंग वेन्यू में एंट्री ली थी। 14 साल का अजलान अपनी मां का हाथ पकड़कर उन्हें मंडप की ओर ले जाता नजर आया था। हालांकि माहिरा ने कई सालों से अपने बेटे को कैमरे से दूर रखा था, ऐसे में बहुत कम लोग जानते थे कि वह एक बेटे की मां भी है। अब वह एक बार फिर नन्हे मेहमान के स्वागत के लिए तैयार हैं।


ईटाइम्स की छपी रिपोर्ट के मुताबिक  माहिरा खान दूसरी बार मां बनने वाली हैं, जिसके चलते उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म के दो प्रोजेक्ट से किनारा कर लिया है। दावा किया जा रहा है कि अगस्त-सितंबर के बीच उनके दूसरे बच्चे का जन्म होगा, फिलहाल उन्होंने काम से ब्रेक लिया है। हालांकि माहिरा और उनके पति सलीम ने अभी तक इन खबरों पर मुहर नहीं लगाई है।


सूत्रों की मानें तो कपल जल्द ही इस गुड न्यूज की अनाउंसमेंट कर सकता है।  बता दें कि 2007 में माहिरा खान ने अली असकारी से पहली शादी की थी और साल  2009 में उनके घर बेटे का जन्म हुआ था। हालांकि शादी के कुछ साल बाद एक्ट्रेस अपने पति से अलग हो गई थी, लेकिन उन्होंने बेटे को अपने साथ ही रखा था। 2 अक्टूबर 2023 को उन्होंने  बिजनेसमैन सलीम से दूसरी शादी की थी।

Content Writer

vasudha