राज कौशल के निधन पर महिमा ने मुस्कराते हुए दिए जवाब, ट्रोलर्स बोले- शर्म बेच खाई है

punjabkesari.in Friday, Jul 02, 2021 - 03:26 PM (IST)

बीती 30 जून को बाॅलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति और फिल्ममेकर राज कौशल का हार्ट अटैक से निधन हो गया। राज को अंतिम विदाई देने बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के सितारे पहुंचे थे। वहीं कुछ सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए राज कौशल को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने राज कौशल के निधन पर बात की। जिसके बाद वह लोगों के निशाने पर आ गई। 

कुछ दिनों पहले महिमा चौधरी अपने परिवार के साथ मुंबई में स्पाॅट हुई थी। इस दौरान महिमा ने बताया कि कैसे मुंबई की सड़कों में राज कौशल मोटरसाइकल पर घूमा करते थे। एक्ट्रेस ने तो अपने फोन में राज की बचपन की तस्वीर भी दिखाई थी। तभी लोगों ने नोटिस किया के महिमा राज कौशल के निधन पर बात करते हुए मुस्कुरा रही थी। जिसके बाद यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

यूजर ने ट्रोल करते हुए कहा, 'ये किसी शोक सभा में भी दांत निकाल के हंसने के लिए ही आएंगे। शर्म बेच खाई है और यह अपनी और अपनी बेटी का प्रचार भी फुल चला रही है। अजीब लोग हैं।'

 

 

यहां देखें यूजर्स के अन्य कमेंट  

 

 

 

 

गौरतलब है कि मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ था। पति की यूं अचानक हुई मौत से एक्ट्रेस मंदिरा बेदी बुरी तरह से टूट गई है। पति के अंतिम संस्कार में वो अपने दोस्तों के गले लगकर रोती दिखीं थी। राज का आखिरी पोस्ट रविवार का था जिसमें उन्होंने अपने कई दोस्तों के साथ पार्टी की थी। पार्टी की तस्वीरों में जहीर खान, नेहा धूपिया और अंगद बेदी भी शामिल थे।

Content Writer

Bhawna sharma