किसी की Queen ना सही पर पापा की परी तो हूं ना....महेश भट्ट के भरोसे ने आलिया को बनाया Strong

punjabkesari.in Saturday, Oct 30, 2021 - 04:38 PM (IST)

किसी की Queen ना सही पर पापा की परी तो हूं ना...  हर घर में बेटियां अपने पापा की लाडली होती  हैं।  बेटी चाहे छोटी हो या फिर शादी करने लायक वह अपने पिता को लिए तो हमेशा परी ही रहती है। तभी तो वह बेटी की उम्र के मुताबिक ढलते और साथ चलते हैं ताकि वह लाइफ के हर प्वाइंट पर एक सपोर्ट सिस्टम बने रहें। ऐसे ही कुछ रिश्ता हैं सभी की चहेती आलिया भट्ट का अपने पिता महेश भट्ट के साथ। हर लड़की की तरह आलिया भी सबसे ज्यादा भरोसा और उम्मीद पिता की आंखों में ही देखती है। शायद तभी आज वह इस मुकाम तक पहुंच पाई है। 

महेश भट्ट को अपनी बेटी पर गर्व

इन दिनों  महेश भट्ट का एक इंटरव्यू खूब चर्चा में चल रहा है, जिसमें वह अपनी बेटी पर गर्व करते हुए उसकी खूब तारीफ की है। उन्होंने कहा कि- वो फिल्ममेकर हैं. और इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं। आलिया जब छोटी थी तो 500 रुपयों के लिए उनके पैरों पर क्रीम लगाती थी, लेकिन पिछले 2 सालों में आलिया ने उतना कमा लिया है जितना उन्होंने पिछले 50 सालों में कमाया है।

a

वह अपने माता-पिता की तरह नहीं है: महेश भट्ट 

पहली बार अपनी बेटी की खुलकर तारीफ करते हुए महेश भट्ट ने कहा था कि- वह अपने माता-पिता की तरह नहीं है, उनके अंदर एक आग है।  हमारा घर फिल्मी दुनिया के सितारों की पार्टी का अड्डा नहीं होता था। जीवन में रहने के लिए आपको काम करना पड़ता है, ये चीजें आलिया के अंदर भी आई हैं। उन्होंने आगे कहा कि- दुनिया में लोग आपको जज करेंगे। एक परफॉर्मर बनने के लिए आपके अंदर बहुत विश्वास होना जरूरी होता है। आलिया ने भले ही वर्क अप्रोच घर से सीखी हो, लेकिन उनका काम करने का तरीका काफी अलग है।

महेश भट्ट देते थे  कमरे में बंद करने की धमकी 

एक बार आलिया ने भी अपने पिता को लेकर खुलासा करते हुए कहा था कि- दुनिया के सभी माता-पिता की तरह मेरे पिता भी मेरी शादी नहीं करना चाहते हैं। उन्हें मेरी बहुत फिक्र रहती है। उनका बस चले तो वह न तो मेरी और न मेरी बहन शाहीन की शादी होने दें। उन्होंने बताया कि  उनके पिता महेश भट्ट  कहते थे कि  उनकी मर्जी के बिना मैं कहीं नहीं जा सकती नहीं तो वह उसे एक कमरे में बंद कर देंगे। 


आलिया को अपने से दूर नहीं करना चाहते महेश भट्ट

आलिया कहती हैं कि जब भी बात शादी की होती थी तो वो मुझे बाथरूम में बंद करने की धमकी दिया करते थे। वह नहीं चाहते थे कि मेरी शादी हो और मैं उनसे दूर जाऊं।  आज भी कितने ही घरों में पिता हाथ थाम कर कहते हैं कि मैं हूं ना मेरी बिटिया, तुम डरो नहीं। इसी से तो हम बेटियों को हौसला मिलता है।  आलिया और  महेश भट्ट का रिश्ता भी  दुनिया के लिए एक अच्छा Example सेट कर रहा है। 

Content Writer

vasudha