जब इवेंट में ही चिल्ला उठे महेश भट्ट, असहज हुई आलिया बोली- 'Papa is not allowed to talk'

punjabkesari.in Monday, Dec 09, 2019 - 04:01 PM (IST)

फिल्म निर्देशक महेश भट्ट की बेटी शाहीन भट्ट ने अपनी बुक  'आई हैव नेवर बीन (अन) हैपियर' लॉन्च की, जिसके इवेंट पर पूरा भट्ट परिवार शामिल हुआ। इस इवेंट को शाहीन की बहन आलिया भट्ट ने खुद होस्ट किया। वहीं इस प्रोग्राम के दौरान महेश भट्ट काफी एग्रेसिव होते हुए दिखाई दिए, जिस कारण एक पल के लिए आलिया भी असहज महसूस करने लगी थी। इसके बाद आलिया ने बात को संभालते हुए मजाक में कहा , 'पापा इज नॉट अलाउड टू टॉक (पापा को बोलने की इजाजत नहीं है)।'

इवेंट के दौरान मीडिया ने महेश भट्ट से आजकल महिलाओं के साथ हो रही दरिंदगी भरी घटनाओं को लेकर सवाल पूछे । इन सवालों पर गुस्सा होते हुए और बेटियों को लेकर चिंता व्यक्त करते हुए महेश भट्ट ने ऊंची आवाज में कहा, "मैं एक छोटी सी लड़की से इस बीमार दुनिया में फिट होने की उम्मीद नहीं कर सकता जहां क्रूरता वैध है।" महेश भट्ट का इशारा समाज में बढ़ती हुई दरिंदगी भरी घटनाओं से था। 

 

वहीं महेश के गुस्से को देखते हुए सोनी राजदान ने उन्हें शांत होने का इशार किया और आलिया खुद थोड़ा असहज महसूस नजर आई। इस पर आलिया ने कहा, "मैंने पहले ही आपको चेताया था कि यह होने वाला है।" इसके बाद आलिया कहती हैं, "पापा इज नॉट अलाउड टू टॉक।"
 

Content Writer

khushboo aggarwal