छोटे बच्चे के लिए रियल लाइफ हीरो बनकर आए महेश बाबू, लोग जमकर कर रहे तारीफ

punjabkesari.in Wednesday, Mar 10, 2021 - 01:20 PM (IST)

सेलेब्स अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों के दिलों को जीतते आए हैं। वहीं कुछ सितारें ऐसे भी हैं जो रियल लाइफ में हीरो बनकर लोगों की मदद के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। अब तक कई ऐसे स्टार्स हैं जो जरूरतमंद लोगों की जिंदगी में हीरो बनकर आए हैं। इसी लिस्ट में अब साउथ एक्टर महेश बाबू का नाम भी शामिल हो गया है। महेश बाबू ने एक छोटे बच्चे की जान बचाई है जिसकी लोग जमकर सराहना कर रहे हैं। 

एक्टर ने हार्ट सर्जरी करवाने में की मदद 

मिली जानकारी के मुताबिक, महेश बाबू ने हाल ही में आर्थिक तंगी से गुजर रहे बच्चों के लिए आंध्रप्रदेश के कुछ अस्पतालों में हार्ट सर्जरी करवाने में उनकी मदद की थी। एक्टर की इस मदद से अंकित भार्गव नाम के एक बच्चे की जान बच गई। उस बच्चे का परिवार महेश बाबू का दिल से शुक्रिया अदा कर रहा है। 

नम्रता शिरोडकर ने दी जानकारी 

महेश बाबू की पत्नी और एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में उस छोटे से बच्चे की तस्वीर शेयर की है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Namrata Shirodkar (@namratashirodkar)

 

इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'दिल छू लेने वाली रिकवरी का एक किस्सा। यह सुनकर बेहद खुशी हुई कि वीएसडी और पीडीए के लिए सर्जरी करने वाले अंकित भार्गव को छुट्टी दे दी गई है और उसकी हालत भी अच्छी हो रही है। बच्चे की हमेशा अच्छे स्वास्थ्य की कामना करती हूं।' इस पोस्ट के बाद लोग महेश बाबू की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Content Writer

Bhawna sharma