महालक्ष्मी योग से बदलेगा इन राशियों का भाग्य, व्यापार में मिलेगी तरक्की

punjabkesari.in Monday, Mar 11, 2024 - 06:17 PM (IST)

शक्तिशाली ग्रह मंगल कुछ दिनों में शनि की राशि कुंभ में प्रवेश करने वाले हैं।  कुंभ राशि में पहले से ही धन के दाता शुक्र और शनि विराजमान हैं। ऐसे में मंगल का गोचर होते ही कुंभ राशि में शनि, शुक्र और मंगल की युति बन जाएगी। 15 मार्च को शनि, शुक्र और मंगल की युति के कारण कुंभ राशि में महालक्ष्मी योग बनने वाला है। यह योग 30 मार्च तक रहेगा। ऐसे में यह योग कुछ राशियों को मालामाल कर देगा। तो चलिए जानते हैं ऐसी लकी राशियां कौन सी होगी। 

वृश्चिक राशि 

इस राशि के जातकों के लिए शनि, शुक्र और मंगल की युति से बनने वाला महालक्ष्मी योग बहुत ही फायदेमंद रहेगा। इन लोगों के लिए बिजनेस में इंवेस्ट करना सही रहेगा। हालांकि आपको अपनी ध्यान पर फोकस करना चाहिए क्योंकि यदि आप लोग पॉजिटिव और कॉन्फिडेंट रहेंगे तो हर मुश्किल का सामना अपनी सूझ-बूझ के साथ कर पाएंगे। 

मेष राशि 

इस राशि के जातकों के लिए भी मंगल, शुक्र और शनि की युति बहुत अच्छी साबित होगी। इस राशि के जातकों का भाग्य साथ देगा। यदि आप किसी भी नए काम की शुरुआत करने वाले हैं तो यह समय शुभ रहेगा। संतान पक्ष से आपको कोई अच्छी खबर मिल सकती है। पार्टनर के साथ यदि आपका कोई मनमुटाव चल रहा है तो धीरे-धीरे खत्म हो जाएगा। 

मिथुन राशि 

इस राशि के जातकों के लिए भी तीनों राशियों से बना योग बहुत लकी रहेगा। इन लोगों को जिंदगी में चल रही परेशानियों से राहत मिलेगी। मैरिड लाइफ अच्छी रहेगी। इस दौरान आपके यात्रा के योग बन रहे हैं। हालांकि अपनी सेहत का ध्यान रखें। आपको करियर में भी नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं। 


 

Content Writer

palak