जूही परमार के इस Magical Oil से फाइन लाइन्स की होगी छुट्टी

punjabkesari.in Friday, Aug 28, 2020 - 01:34 PM (IST)

बढ़ती उम्र कईं सारी स्किन प्रॉब्लम को साथ लेकर आता है स्किन पर फाइन लाइन्स पड़ जाना, डार्क सर्कल्स हो जाना और चेहरे पर निशान पड़ जाने के कारण चेहरे की खूबसूरती खराब हो जाती है। बिजी लाइफस्टाइल होने के कारण महिलाएं अपने चेहरे की उतनी केयर नहीं कर पाती हैं जितनी उनकी स्किन को जरूरत होती है। इन सब प्रॉब्लमस को दूर करने के लिए महिलाएं बहुत से प्रॉडक्टस का इस्तेमाल करती हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि टीवी एक्ट्रेस और बी टाउन की अभिनेत्रीयां अपने चेहरे पर क्या लगाती हैं ? 

आपने विटामिन- ई कैप्सूल का नाम तो सुना ही होगा। जिसका इस्तेमाल अक्सर बालों और स्किन के लिए किया जाता हैं। यह विटामिन-ई इतना कारगर है कि इसे एक्ट्रेस भी इस्तेमाल करती हैं। जी हां... टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस जूही परमार अपने चेहरे की फाइन लाइन्स, डार्क सपोर्टस और डार्क सर्कल्स को दूर करने के लिए विटामिन ई का उपयोग करती हैं और इस विटामिन में वह कुछ चीजें और भी मिलाती हैं और इस जादुई तेल को अपने चेहरे पर लगाती हैं। 

जूही ने बताया मेजिकल ऑयल 

दरअसल हाल ही में जूही ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसके कैप्शन में जूही ने लिखा,'आप में से बहुत से लोगों ने विटामिन ई के जादुई फायदों के बारे में सुना होगा और इसलिए मैं आपको इस जादुई तेल के कई फायदों के बारे में बता रही हूं। इसे ट्राई करो और मुझे विश्वास है कि यह बहुत ही आसान है और आपकी त्‍वचा के लिए चमत्‍कार कर सकता है और इसके कई फायदे हैं।'

इस तरह बनाएं यह तेल 

इस तेल को बनाने के लिए पहले आप एक कटोरी लें फिर उसमें विटामिन ई डालें और इसमें आप बादाम का तेल या फिर नारियल का तेल एड करें और दोनों को अच्छे से मिक्स कर लें। 

ऐसे करें फेस पर अप्लाई 

- सबसे पहले आप अपना चेहरे अच्छे से धो लें
- मिक्स किए गए तेल को अपने चेहरे पर लगाएं
- अच्छे से चेहरे की मसाज करें
- 2-3 मिनट के लिए लगा रहने दें 
- फिर बाद में इसे पानी के साथ वॉश कर लें

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A lot of you may have heard about the magical benefit of Vitamin E and so today here I am telling you about the numerous benefits of this Magical Oil! Try it and believe me its pretty simple, can do wonders for your skin and has numerous benefits! . . . . #JuhiParmar #OrganicSecretsWithJuhi #JuhiVlogs #OrganicRemedies #OrganicMethods #Organic #RemediesAtHome #HomeRemedies #TakeCare #Organic #vitamin #VitaminEOil #VitaminEBenefits

A post shared by Juhi Parmar (@juhiparmar) on Aug 7, 2020 at 5:36am PDT

विटामिन ई के फायदे 

- झुर्रियां दूर करे
- दाग-धब्बों से दिलाए राहत
- हाइपरपिग्मेंटेशन को भगाए
- स्किन को मिलेगा बेहतरीन क्लिंजर


- बढ़ती उम्र के असर को करे कम 
- यूवी किरणों से करे बचाव 

नोट- अगर आपकी स्किन ऑयली है तो आप इस ऑयल का यूज न करें। 

Content Writer

Janvi Bithal