लड़ते-लड़ते हाथपाई पर उतरें मधुरिमा-विशाल, जमकर निकाली एक-दूसरे पर भड़ास

punjabkesari.in Wednesday, Jan 01, 2020 - 02:19 PM (IST)

बिग बॉस के घर में हर दिन कुछ नया होता है शायद इसीलिए यह शो आगे एक्सटेंड कर दिया गया था। कभी कोई घर में प्यार के पहाड़ चढ़ता है तो कोई अपने एक्स को दोबारा चांस दे रहा है। लेकिन वाइल्ड कार्ड एंट्री मधुरिमा तुल्ली ने तो सारी गेम ही पलट दी। वो अपने प्यार विशाल के साथ काफी दिनों से क्लोज दिखाई दे रही थी। मगर इस बार उन्होंने कुछ अलग ही कर दिखाया।

 

मधुरिमा और विशाल पहले बहुत लड़ते हुए दिखाई देते थे। कुछ दिनों से वो काफी पास और रोमांटिक मोड में दिखाई दे रहे थे। उनके बीच का प्यार परवान भी चढ़ रहा था। दोनों की नजदीकियों का लुफ्त फैंस अच्छे से उठा रहे थे। तभी मधुरिमा ने उन्हें साइलेंट अटैक दे कर मानों एक दम से फ्लिप कर दिया हो। मधुरिमा और विशाल की किसी बात को लेकर बहस हो रही थी फिर अचानक से मधुरिमा, विशाल को कहती हैं, 'मैं न एक रैपड़ दूंगी..' तब विशाल कहते हैं 'मारों न जरा मेरेको, मारो न..' इसके बाद मधुरिमा गुस्‍से में विशाल पर हाथ उठा देती है. वहीं विशाल भी गुस्‍से में मधुरिमा के सूटकेस पर ज़ोर से लात मारते है.

कैमरा में साफ़-साफ दिखाई देता है कि उन्होंने विशाल को थप्पड़ मारा है। इस बात की भनक घरवालों को भी लग जाती है। फिर क्या, वो इस बात पर हैरान और विशाल हो गए परेशान,  पर इनसब में एक बात हुई है और वो है कि विशाल इस बात से बिल्कुल भी हैरान नहीं है  मानो यह पहले भी हुआ हो। बतादें कि विशाल ने घर में आने से पहले एक बात का खुलासा किया था कि मधुरिमा उन्‍हें गंदी-गंदी गालियां देती थीं और मारती भी थीं। शायद इसलिए वो मधुरिमा के इस रवैये से हैरान नहीं हुए। 
 

Content Writer

shipra rana