Birthday Special Post: माधुरी के पत्ति श्रीराम ने प्यार भरा पोस्ट लिखकर दी एक्ट्रेस को बधाई

punjabkesari.in Sunday, May 15, 2022 - 03:38 PM (IST)

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित आज अपना जन्मदिन मना रही है। माधुरी आज 55 साल की हो गई हैं। लेकिन आज भी उनका चेहरा एकदम जवां दिखाई देता है। एक्ट्रेस का चेहरा आज भी पहले जैसा ही निखरता है। बॉलीवुड से लेकर आम जनता सारे माधुरी को उनके जन्म दिन की बधाई दे रहे हैं। माधुरी के डांस के आज भी उनके फैंस दीवाने हैं। उनकी फिल्में, गाने, एक्टिंग को भी दर्शक बहुत ही पसंद करते हैं। माधुरी के इस खास दिन पर उनके पति श्रीराम नेने ने एक पोस्ट शेयर कर अपनी पत्नी को शुभकामनाएं दी हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dr Shriram Nene (@drneneofficial)

श्रीराम नेने ने शेयर की पोस्ट

धक-धक गर्ल हर किसी के दिल पर तो राज करती ही हैं लेकिन एक्ट्रेस अपने पति के काफी करीब हैं। यह बात उनके पति के द्वारा  शेयर की गई पोस्ट से साफ पता चल रही है। श्रीराम ने माधुरी के साथ पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि - 'दुनिया के सबसे सुंदर महिला, मेरी सोलमेट, मेरी सबसे अच्छी दोस्त और मेरी पत्नी को उसके जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। मैं तुमसे बहुत  प्यार करता हूं, तुम दुनिया के सबसे अच्छी चीजें डिजर्व करती हो। मैं तुम्हें जन्मदिन की बधाई देता हूं और कामना करतां हूं कि आने वाले साल सारे अच्छे हो और हम साथ में हों। हैप्पी बर्थडे सोलमेट्स।' पति श्रीराम की पोस्ट पर माधुरी ने हर्ट वाला इमोजी बनाकर कमेंट भी किया है।

PunjabKesari

 फैंस कर रहे बर्थडे विश

श्रीराम की इस पोस्ट पर फैंस भी बेशुमार प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर्स ने लिखा कि- 'दुनिया की सबसे खूबसूरत औरत को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।' 

PunjabKesari

अन्य यूजर्स ने लिखा कि- 'हैप्पी बर्थडे मेरी ऑल टाइम फेवरेट ।'

PunjabKesari

किसी भी  बॉलीवुड एक्टर को नहीं जानते थे श्रीराम

माधुरी के पति पेशे से कोई एक्टर नहीं है। वह कैलिफोर्निया के लॉस एंजेलेस में एक कार्डियोवैस्कुलर सर्जन हैं। एक बार मीडिया से बात करते हुए माधुरी ने बताया था कि उनके पति को बॉलवुड के बारे में बिल्कुल भी जानकारी नहीं थी। माधुरी की शादी 1999 में कैलिफोर्निया में हुई थी जिसके बाद मुंबई में रिसेप्शन रखी गई थी। रिसेप्शन में दिलीप कुमार, सायरा बानो, श्रीदेवी और कई राजनेता भी शामिल हुए थे। परंतु नेने इनमें से किसी को भी नहीं जानते थे। सिमी ग्रेवाल के इंटरव्यू में माधुरी ने बताया था कि- वह सिर्फ अमिताभ को ही जानते थे क्योंकि उन्होंने बचपन से उनकी फिल्में देखी हुई थी। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Related News

Recommended News

static