So Romantic: पति श्रीराम के लिए फिर धड़का 'धक-धक' गर्ल माधुरी का दिल

punjabkesari.in Friday, Feb 14, 2020 - 04:32 PM (IST)

आज वैलेंटाइन यानि प्यार करने वालों का दिन है। आम लोग से लेकर सेलिब्रेट तक, अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक तरीके से इस दिन को सेलिब्रेट कर रहे हैं। वहीं वैलेंटाइन के मौके पर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने ऐसी बात कह दी, जो हर किसी का दिल जीत लेगी।

दरअसल, माधुरी ने‌ वैलेंटाइन्स डे‌ से एक दिन पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने कहा, 'उनके और उनके पति डॉ. श्रीराम नेने के लिए हर रोज वैलेंटाइन्स डे होता है।'

आगे उन्होंने कहा, 'हम किसी एक दिन का इंतजार नहीं करते हैं बल्कि हम हर दिन एक-दूसरे के लिए कुछ न कुछ करते रहते हैं। मगर यह एक अच्छा दिन है जब लोग इसे सेलिब्रेट करते हैं, एक-दूसरे को कार्ड्स देते हैं, गुलाब देते हैं। वैसे प्यार का जश्न सबके लिए होता है... मैं अपने बच्चों से भी कहती हूं कि हर दिन मदर और फादर डे होना चाहिए। मेरे लिए भी यह बात लागू होती है। यह दिन मेरे माता-पिता, मेरे सास-ससुर के लिए भी है। यह प्यार से परिपूर्ण दिन है, जिसका जश्न मनाया जाना चाहिए।"

जब माधुरी से पूछा गया कि उनके पति डॉक्टर नेने असल जिंदगी में कितने रोमांटिक हैं तो उन्होंने कहा, 'मेरे चेहरे पर जो चमक है वो इसलिए तो है वे बहुत रोमांटिक हैं।' बता दें कि माधुरी के पति राम नेने पेशे से डॉक्टर हैं और लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करते हैं लेकिन इनकी लवस्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। 

जब माधुरी दीक्षित अपने करियर की बुलंदियों पर थीं, तभी अचानक ‘धक-धक’ गर्ल ने शादी का फैसला सुनाकर चौंका दिया। एक इंटरव्यू में माधुरी ने श्रीराम नेने से पहली मुलाकात के बारे में बात करते हुए कहा कि डॉक्टर श्रीराम नेने से मेरी पहली मुलाकात भाई की पार्टी में हुई थी। असल में वह भाई अजीत के कहने पर ही माधुरी श्रीराम से मिलने को तैयार हुई थी। पहली मुलाकात में श्रीराम को बिल्कुल भी अंदाजा नही था कि माधुरी इतनी फेमस एक्ट्रेस है, बस माधुरी उनकी इसी बात से इम्प्रेस हो गई थी। 

एक मुलाकात के बाद माधुरी और श्रीराम नेने ने एक-दूसरे को ज्यादा अच्छे से समझने के लिए अक्सर मिलना शुरू कर दिया। तीन महीने बाद बॉलीवुड की इस धक-धक गर्ल शादी का फैसला कर लिया।  17 अक्टूबर 1999 को माधुरी दीक्षित शादी के बंधन में भी बंध गई थीं। आज माधुरी अपने पति नेने के साथ खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रही है। 

Content Writer

Anjali Rajput