कभी बनी Princess तो कभी Boss Lady' ,Madhuri Dixit की हर Dress की दीवानी हैं लड़कियां

punjabkesari.in Friday, Mar 22, 2024 - 01:08 PM (IST)

धक-धक गर्ल से  फेमस माधुरी दीक्षित के दीवाने आज भी उतने है, जितने पहले थे। माधुरी सिर्फ अपनी एक्टिंग ही नहीं बल्कि स्टाइल और क्लासी फैशन के लिए भी पसंद की जाती है। माधुरी का स्टाइल लड़कियां कॉपी करती हैं क्योंकि उनकी ड्रेसेज स्टाइलिश के साथ डिसेंट और एलीगेंट लुक भी देती हैं। इन दिनों डांस दीवाने के सेट पर माधुरी एक से एक सुंदर ड्रेस वियर कर रही हैं चलिए आपको उनकी कुछ बेस्ट ड्रेसेज दिखाते हैं।

1. माधुरी ने रेड कलर का थ्री पीस आउटफिट पहना था। लहंगा चोली और उसके साथ लॉन्ग मैचिंग जैकेट। माधुरी की ये ड्रेस इंडो -वेस्टर्न लुक दे रही थी। ट्रांसपेरेंट जैकेट पर फ्लोरल डिजाइन था। माधुरी ने इसके साथ ग्रीन ज्वैलरी पहनी थी।



2. कुछ दिन पहले ही माधुरी ने एक ग्रीन ड्रेस पहनी थी जिस पर हैवी वर्क था। धोती स्टाइल स्कर्ट ब्लाउज के साथ जैकेट। माधुरी ये ड्रेस भी काफी स्टाइलिश लग रही थी जिसका इन दिनों खूब ट्रैंड है।



3. लेक्मे फैशन वीक में माधुरी अपने स्टाइल से सबको इंप्रेस करती दिखीं। माधुरी ने ब्लैक कलर का फ्लोरल पेंटसूट पहना जिसके ब्लैजर पर एक बड़ा सा फ्लावर पैच लगा था। माधुरी का ये बॉस लेडी अंदाज भी लोगों को बहुत पसंद आया।



4. फेमिना अवॉर्ड में माधुरी ने अपना प्रिंसेस लुक दिखाया। व्हाइट और ब्लैक कलर के ऑफ शोल्डर गाउन में माधुरी किसी परी से कम नहीं लगी। इस लुक को देखकर कौन कह सकता है कि माधुरी 50 प्लस हैं।



5. माधुरी की ये मल्टीकलर मिरर वाली ट्रडीशनल साड़ी देखिए । साड़ी के साथ माधुरी ने फुल स्लीव ब्लाउज कैरी किया था जो क्लासी भी लग रहा था और डिसेंट भी।



6. माधुरी की रफ्फल स्टाइल साड़ी कम लहंगा को भी लड़कियों ने बहुत पसंद किया था जिसके साथ माधुरी ने खूबसूरत ईयररिंग्स पहने थे।



7. माधुरी ने एक पेस्टल कलर कलर ड्रेस देखिए। यह भी थ्री-पीस थी। क्रॉप टॉप के साथ फ्लेयर्ड प्लाजो और साथ में मैचिंग दुपट्टा, जिसे उन्होंने केप स्टाइल जैकेट की तरह कैरी किया था। उनकी ये ड्रेस भी पार्टी-वियर थी।

Content Writer

Vandana