इंडिया का सबसे आलीशान रिजार्ट, एक दिन का किराया सुन उड़ जाएंगे होश

punjabkesari.in Thursday, Aug 30, 2018 - 11:21 AM (IST)

विदेशों में ऐसे बहुत से होटल हैं, जो अपनी खूबसूरती और खासियत के कारण दुनियाभर में मशहूर हैं। मगर आज हम आपको बार के सूबसे खूबसूरत और मंहगे होटल के बारे में बताने जा रहे हैं। बैंगलोर में स्थित इस होटल में ठहरने के लिए बड़ी-बड़ी हस्तियां भी आती हैं। अगर आप भी बैंगलोर जा रहे हैं तो इस रिजार्ट में रूकने का आइडिया आपके लिए बिल्कुल परफेक्ट है। आइए जानते हैं क्या है इस रिजार्ट की खासियत।

बैंगलोर में स्थित ईगलटन गोल्फ रिजॉर्ट बेहद आलीशान और शानदार तरीके से बनाया गया है। यहां आपको इनडोर और आउटडोर पूल्स की व्यवस्था भी मिलती है। इतना ही नहीं, यहां पर लॉन गेम्स, स्पा, जिम के साथ ही मेडिटेशन रूम की सुविधा भी मिलती है।

आपको बता दें कि यहां ठहरने वाले गेस्ट के लिए सुविधा का खास इंतजाम किया गया है। रिसोर्ट में फिटनेस सेंटर और 4 स्टार रेटिंग वालेइंटरनेशनल रेस्टोरेंट भी है, जहां आपके अलग-अलग खाने का मजा ले सकते हैं।

अगर आप मीटिंग के लिए बैंगलोर जा रहे हैं तो आपको बता दें कि यहां आपको कान्फ्रेंस के लिए 10 से ज्यादा हॉल मिलेंगे, जोकि अलग-अलग कैपेसिटी और थीम पर तैयार किए गए हैं। यहां आपकी प्राइवेसी का भी पूरा ख्याल रखा जाता है। इसके अलावा यहां  प्राइवेट गैदरिंग के लिए बैंक्वेट हॉल भी बना हुआ है।

24 घंटे कॉफी शॉप, कैजुअल बार, लॉज के साथ इस रिजार्ट में बेकरी भी बनी हुई है। अगर आप पूल साइड पार्टी प्लान कर रहे हैं तो यह आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन है। इस होटल का नाइट व्यू बहुत शानदार होता है। ऐसे में आप यहां नाइट पार्टी भी अरेंज कर सकते हैं।

रिजॉर्ट में कुल 132 कमरे हैं, जिसमें आपको रूम से स्विमिंग पूल व्यू, गोल्फ कोर्स व्यू को चुनने का ऑप्शन मिलता है। इसके साथ ही कमरों में एसी, बालकनी, बाथटब, टीवी, मिनी बार, कॉफी मेकर, वाईफाई कनेक्टिविटी जैसी सुविधाएं मौजूद है। इस रिजार्ट में एक दिन रूकने का किराया 7 हजार रुपए है।


Content Writer

Anjali Rajput