कोरोना मरीज ने लगा दी पहली मंजिल से छलांग, अस्पताल की बड़ी लापरवाही आई सामने

punjabkesari.in Thursday, Sep 03, 2020 - 03:54 PM (IST)

कोरोना के केस रूकने का नाम नहीं रहे हैं। हजारों की गिनती में इसके केस आ रहे हैं वहीं बहुत से लोग इस जांग में हार भी रहे हैं बात अगर पंजाब की करें तो पंजाब में भी कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है ऐसे में इस वायरस का असर लोगों के दिमाग पर बहुत ज्यादा पड़ रहा हैं। लोगों को लगता है कि अगर वह इससे संक्रमित हो जाएंगे तो उनकी मौत हो जाएगी और इसी कारण वह खुद ही अपनी जिंदगी खत्म कर लेते हैं। 

ऐसा ही एक केस सामने आया लुधियाना से जहां कोरोना मरीज ने अस्पताल की पहली मंजिल सेे कूदकर छलांग दी। हालांकि खबरों की मानें तो वहां खड़े लोगों ने उस शख्स को बहुत समझाने की कोशिश की और उसे इस कदम को उठाने से भी रोका लेकिन वह नहीं माना। 

वहीं इसमें अस्पताल वालों की भी बड़ी लापरवाही सामने आई है कि कैसे उनके सामने ख़ड़े मरीज ने छलांग दी। 

आईं गंभीर चोटें 

पहली मंजिल से कूदने वाले मरीज को गहरी चोट भी पहुंची है और खबरों की मानें तो वह बीते कुछ दिनों से तनाव में था। दरेसी ग्राउंड इलाके का यह मामला है और मरीज जब अपने लिवर की बीमारी के कारण अस्पताल में भर्ती हुआ तो वह कोरोन संक्रमित भी पाया गया जिसके बाद वह तनाव में आ गया। 

आत्महत्या की कोशिश की 

कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद वह बहुत घबरा गया तो उसने आत्महत्या करने की सोची और वह अस्पताल की पहली मंजिल पर गया हालांकि इतने में वहां लोग भी इकट्ठा हो गए । उसे समझाने के बाद जब वह नही माना तो उसने छलांग लगा दी। जिसके कारण उसे गहरी चोट भी लगी लेकिन फिर उसे दोबारा अस्पताल भर्ती करवा दिया गया।

 

Content Writer

Janvi Bithal