3-3 शादियों के बाद भी अकेला है महमूद का बेटा, खुद ही कहा मैं एक शादी पर टिकने वाला नहीं

punjabkesari.in Tuesday, Nov 17, 2020 - 05:21 PM (IST)

अपनी खूबसूरत सिंगिंग से फैंस के दिलों में छा जाने वाले लकी अली कभी तो फैंस के सामने आ जाते हैं तो कभी वह महीनों दूर रहते हैं। हाल ही में वह एक बार फिर चर्चा में आ गए और इसका कारण है उनका वायरल वीडियो। जिसमें वह ओ सनम गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं। लकी अली का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लकी अली अपने संगीत से सबके चेहरे पर तो मुस्कान ला देते हैं लेकिन उनकी अपनी जिंदगी सुनी है। 3 शादियों के बाद भी लकी अली आज इस उम्र के पड़ाव पर अकेले हैं। 

पहली एलबम को लोगों ने किया पसंद 

लकी अली दिग्गज अभिनेता महमूद के बेटे हैं लेकिन खबरों की मानें तो लकी अली के पिता के साथ कुछ खास संबंध नहीं थे। वहीं बात अगर उनके काम की करें तो लकी अली की पहली एलबम को लोगों ने बहुत पसंद किया था और इसी में काम करने वाली एक्ट्रेस मेघन जेन मकक्लियरी से लकी ने पहली शादी की। दोनों के दो बच्चे हुए लेकिन किसी कारण के चलते दोनों अलग हो गए। 

फिर पर्शियन महिला से हुआ प्यार 

पहली शादी के तलाक के बाद लकी कुछ दिनों अकेले रहे लेकिन इसके बाद उन्हें पर्शियन महिला से प्यार हो गया। इनाया नाम की इस महिला से लकी ने दूसरा निकाह किया। दोनों के दो बच्चे हुए लेकिन लकी और इनाया की ज्यादा देर तक नहीं चली और दोनों अलग हो गए और एक दूसरे को तलाक दे दिया। 

टूट गई तीसरी शादी भी 

इसके बाद लकी का दिल आया ब्रिटिश की ब्यूटी क्वीन केट एलिजाबेथ पर। दोनों की मुलाकात हुई और देखते देखते ही प्यार हो गया। दोनों के बीच इतना गहरा प्यार चड़ा कि बात शादी तक पहुंच गई और दोनों ने फैसला लिया एक दूसरे का होने का। केट लकी अली से 25 साल छोटी थीं। शादी के बाद केट ने अपना नाम भी बदल लिया था और आयशा अली रख लिया था लेकिन लकी अली की तीसरी शादी भी नहीं चल पाई और यह रिश्ता भी टूट गया। 

हालांकि अपने एक इंटरव्यू में लकी अली ने खुद कहा था कि उनकी सारी पत्नियां जानती थीं कि मैं एक औरत और एक शादी पर टिके रहने वाला आदमी नहीं हूं। ये बात उन्होंने खुद अपनी पत्नियों को बताई थीं। उस इंटरव्यू में लकी अली ने ये भी कहा था कि हमारा मजहब हमें रजामंदी से 4 निकाह करने की इजाजत देता है।

इन दिनों अकेले रह रहे लकी अली 

खबरों की मानें तो लकी अली इन दिनों बंगलूरू में रह रहे हैं।  उनके साथ बच्चे भी रहते हैं। हालांकि खबरें ये भी है कि वह बॉलीवुड को लेकर लकी खुश नहीं है। 

Content Writer

Janvi Bithal