बेदर्द बना प्रेमी, गाड़ी के नीचे कुचलकर की प्रेमिका को मारने की कोशिश

punjabkesari.in Sunday, Dec 17, 2023 - 06:10 PM (IST)

महिलाओं के प्रति अपराध कम होने का नाम ही नहीं ले रहे। हाल ही में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे सुनकर शायद आप भी हैरान हो सकते हैं। महाराष्ट्र के एक सीनियर अधिकारी के बेटे ने ठाने के एक होटल के पास अपनी 26 साल की प्रेमिका प्रिया सिंह की कार से कुचलकर मारने की कोशिश की है। प्रिया सिंह ने खुद ही इस बात का जिक्र सोशल मीडिया के जरिए किया है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए पीएम और अपने शहर के मुख्यमंत्री से न्याय की गुहार भी लगाई है। सोशल मीडिया पर प्रिया ने लिखा कि - मेरे प्रेमी ने मुझे कार से कुचल दिया है और मरने के लिए छोड़ दिया। कार से कुचलकर मौत के घाट उतारने की घटना की तस्वीरें खुद ही प्रिया ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।  

ब्यूटीशियन है प्रिया 

आपको बता दें कि पीड़ित लड़की का नाम प्रिया उमेंद्र सिंह है। वह ब्यूटीशियन है उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर कहा कि - 'मुझे न्याय चाहिए दोषी अश्वजीत अनिल कुमार गायकवाड़ महाराष्ट्र राज्य सड़क विकास निगम के संयुक्त प्रबंध निदेशक अनिल कुमार गायकवाड़ का बेटा है।' लड़की ने अपनी पोस्ट में अश्वजीत  के दोस्तों रोमिल पाटिल, प्रसाद पाटिल और सागर शेल्क, ड्राइवर सह-अंगरक्षक शिवा का नाम भी लिया है। 

पीएम से मांगी मदद 

प्रिया ने अपनी पोस्ट में पीएम नरेंद्र मोदी, राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, शिवसेना यूबीटी के आदित्य ठाकरे को भी टैग किया है। उन्होंने लिखा कि -' मेरे प्रेमी ने मुझ पर अपनी कार चढ़ा दी और मुझे मरने के लिए छोड़ दिया।' यह घटना जिस इलाके में हुई है वह मुख्यमंत्री का गृह जिला है। 34 साल के आरोपी के पिता अनिल कुमार गायकवाड़ को हाल ही में एमएसआरडीसी के उपाध्यक्ष  और प्रबंध निदेशक के रुप में पदोन्नत किया गया है। उन्होंने अपने बेटे के खिलाफ अभी इस मामले में को भी टिप्पणी नहीं की है। 

ये है पूरा मामला 

यह घटना ठाणे जिले के घोड़बंदर इलाके में ओवला रोड़ पर हुई है। पीड़ित प्रिया को पेट, पीठ, हाथ में गंभीर चोटें आई हैं और दाहिना पैर भी टूट गया है। प्रिया सिंह ने यह बताया कि कैसे अश्वजीत और उसके दोस्तों ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया है। 11 दिसंबर को सुबह 3 बजे के आसपास कोर्टयार्ड होटल में उन्होंने प्रिया को बुलाया और वहां दोनों के बीच में कहासुनी हुई। अश्वजीत ने उनके साथ मारपीट की और इसके बाद उनके दोस्त रोमिल, प्रसाद और शेल्के भी इस हमले में शामिल हो गए। हालात बिगड़ गए और वह कार से अपना बैग और मोबाइल लेने गई लेकिन युवकों ने डिवाइडर के पास टक्कर मारकर प्रिया को कुचलने को कोशिश की। प्रिया पर एसयूवी चढ़ाकर अंधेरे में तेजी से भाग गए। 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by PRIYA SINGH (@priyasingh_official)

एक ड्राइवर ने बचाई प्रिया की जान 

ऐसे में प्रिया की हालत देखते हुई एसयूवी के शिवा नाम के ड्राइवर ने खून से लथपथ प्रिया सिंह की मदद की और उनके परिवार को इस बारे में सूचित किया। बाद में परिवार ने ठाणे पुलिस को बात बताई और घटना के आरोपी अश्वजीत और उसके दोस्तों पर कथित तौर पर महिला पुलिस का मामले में शामिल करने के लिए कहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by PRIYA SINGH (@priyasingh_official)

Content Writer

palak