Louis Vuitton ने ऑटो रिक्शा को बनाया हाई-एंड डिजाइनर बैग, बदल दी स्ट्रीट स्टाइल की परिभाषा

punjabkesari.in Friday, Jun 27, 2025 - 07:12 PM (IST)

नारी डेस्क: फ्रांस का मशहूर लग्ज़री ब्रांड Louis Vuitton (LV), जो आमतौर पर अपने महंगे और एलीट बैग्स के लिए जाना जाता है, अब एक बेहद अनोखे फैशन प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में है। LV ने भारत के आम ऑटो रिक्शा को एक हाई-फैशन डिज़ाइन आइकन में बदल दिया है। Louis Vuitton का यह कदम फैशन और कल्चर के मिलन का एकआधुनिक और अनोखा रूप है, जो हमें बताता है कि खूबसूरती हर चीज़ में है, बस नजरिया बदलने की जरूरत है।


क्या खास है इस बैग में 

 Louis Vuitton के डिज़ाइनर ने एक भारतीय ऑटो रिक्शा को पूरी तरह LV के क्लासिक ब्राउन और गोल्ड मोनोग्राम प्रिंट में बदल दिया है।  यह ऑटो अब किसी चलती-फिरती लग्ज़री बैग जैसी लगती है, जिसमें ब्रांड की खास पहचान और क्रिएटिविटी नजर आती है। यह डिज़ाइन एक आर्ट इंस्टॉलेशन या फैशन स्टेटमेंट के रूप में तैयार किया गया है। इसका मकसद है स्ट्रीट कल्चर और हाई फैशन को एक साथ जोड़ना जो कि आज के फैशन वर्ल्ड में एक ट्रेंड बन चुका है।


लोगों को पसंद आया ये आइडिया

Louis Vuitton दुनिया भर में लोकल कल्चर और ग्लोबल लग्ज़री को मिलाने की कोशिश कर रहा है, और ये रिक्शा उसी का उदाहरण है। यह LV ऑटो रिक्शा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है। लोगों को ये आइडिया बेहद यूनिक और क्रिएटिव लगा, जिससे भारतीय स्ट्रीट आइकन को इंटरनेशनल फैशन पहचान मिली। यह उदाहरण बताता है कि फैशन अब सिर्फ कपड़ों या बैग्स तक सीमित नहीं रहा। अब फैशन एक सोच, एक नजरिया और एक क्रिएटिविटी का नाम है, जो कहीं से भी इंस्पिरेशन ले सकता है चाहे वो भारत की गलियों का रिक्शा ही क्यों न हो।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static