Louis Vuitton ने लॉन्च किए इंसानी पैरों जैसे Winter Boots, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

punjabkesari.in Friday, Dec 01, 2023 - 04:40 PM (IST)

सर्दियां आ गई हैं और साथ में ही बूट्स का फैशन भी।  इस देखते हुए फेमस फैशन ब्रांड  Louis Vuitton ने अपने customers के लिए खास सौगात पेश की है। वैसे तो सब ने Louis Vuitton के क्लासिक ब्लैक हाई बूट्स से लेकर टेक्सचर्ड पैटर्न तक वाले बूट्स देख ही लिए होंगे। लेकिन उन्होंने हाल ही में जो अपना बूट edition लॉन्च किया है, वो काफी हैरान करने वाला है। फ्रांस के इस लक्जरी फैशन ब्रांड ने बूट्स का जो जोड़ा लॉन्च किया है वो बिल्कुल इंसान के पैरों जैसा है। काले स्टिलेटोज और सफेद मोजे पहने एक महिला के पैर की कॉपी है जो घुटने तक की ऊंचाई का है। बूट्स के एक साइड में जीप भी है। 

Louis Vuitton की इस बूट्स की कीमत उड़ा देगी होश

Louis Vuitton की वेबसाइट में इन न्यू edition बूट्स को इल्यूजन एंकल बूट्स के नाम से लॉन्च किया गया है। इनकी कीमत सुनकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। बता दें इन बूट्स की कीमत 2.2 लाख यानी (2,750 अमेरिकी डॉलर) से ज्यादा है।  हाथों से पेंट किए गए बछड़े के चमड़े से तैयार इस बूड्स को फॉल- विंटर 2023 शो में प्रदर्शित किया गया था।

सोशल मीडिया पर लोगों ने दिया मजेदार रिएक्शन

इन बूट्स के आते ही लोगों ने सोशल मीडिया पर इसका मजेदार रिएक्शन देना शुरु कर दिया है। ज्यादातर लोगों को ये बूट्स पसंद नहीं आए। एक यूजर ने कहा- इन्होंने ये क्यों किया?  एक दूसरे यूजर ने कहा- 'कभी भी नहीं।' वहीं एक अन्य यूजर ने कहा- 'बेहद बदसूरत जूते'।

आपका इन बूट्स के बारे में क्या ख्याल  है? 

Content Editor

Charanjeet Kaur