LFW 2017 ग्रैंड फिनाले देखने पहुंचे बॉलीवुड और टीवी से जुड़े कई सितारे

punjabkesari.in Monday, Feb 06, 2017 - 03:06 PM (IST)

फैशनः लैक्मे फैशन वीक समर रिसॉर्ट 2017 का आखिर दिन यानि की ग्रैंड फिनाले में कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं। डिजाइनर अनीता डोंगरे के ग्रैंड फिनाले में बॉलीवुड सुपरस्टार करीना कपूर खान ने रैंपवॉक किया। आपको बता दें कि हाल ही में मां बनी करीना की प्रैग्नेंसी के बाद यह पहला फैशन शो है। शो में जहां कई स्टार ने रैंप वॉक किया वहीं कई बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस इस शो को देखने के लिए पहुंचें।

लारा दत्ता ने शो में पेस्टल कलर लॉन्ग कुर्ता वियर किया था, जिस पर गोल्डन वर्क किया हुआ था। उनका मेकअप और हेयरस्टाइल सिंपल था। ग्रैंड फिनाले में जूही चावला भी एक अलग अंदाज में दिखाईं दी। जूही ने लाइट सी ग्रीन कलर की ड्रैंस पहनी हुई थी, जिसपर इम्ब्रायडरी की हुई थी। उन्होंने अपनी ड्रैंस के साथ मैचिंग ईयररिंग पहने हुए थे। ऑल ओवर वह काफी स्टाइलिश दिख रही थी। 

काजल अग्रवाल भी इस शो का हिस्सा बनी। उन्होंने लाइट कलर का आऊटफिट पहना हुआ था। काजल ने क्रॉप टॉप के साथ स्कर्ट वियर की थी। वैसे तो काजल का लुक सिंपल था लेकिन फिर भी वह बहुत क्यूट दिख रही थी। इसके अलावा भी कई सेलिब्रिटीज ग्रैंड फिनाले में पहुंचे और उन्होंने शो को काफी एन्जॉय किया। हमेशा की तरह सभी की निगाहें बॉलीवुड सेलिब्रिटीज पर थी। वहीं सेलिब्रिटीज ने भी अपने स्टाइलिश ड्रैसिंग सेंस से लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। हम आपको ग्रैंड फिनाले में शामिल सेलिब्रिटीज कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिन्होंने रैंप वॉक तो नहीं किया लेकिन शो का हिस्सा जरूर बनें।

Punjab Kesari