बिग बॉस से बाहत आते ही एक साथ दिखे  Long Son Short Son, फराह ने अब्दू के लिए रखी बर्गर पार्टी

punjabkesari.in Monday, Jan 16, 2023 - 12:41 PM (IST)

बिग बॉस सीजन 16 में अब्दु रोजिक और साजिद खान की दोस्ती से तो हर कोई वाकिफ था। घर के अंदर उनका शो  Long Son Short Son Show भी खूब हिट रहा। जिस अंदाज में ये दोनों लोगों को एंटरटेन कर रहे थे वह काफी मजेदार था। लेकिन अब यह दोनों बिग बॉस के घर में दिखाई नहीं देंगे, क्योंकि यह दोनों घर से बाहर हो गए हैं। हालांकि बाहर निकलने के बाद भी इनकी दोस्ती में कोई कमी नहीं आई है।

PunjabKesari

दरअसल साजिद खान अपनी एक फिल्म की शूटिंग करने के लिए घर से बाहर हो गए हैं। वहीं अब्दू रोजिक के पास भी कई वर्क कमिटमेंट्स हैं, जिनके चलते उन्हें इस शो को छोड़ना पड़ा। एक तरफ इन दोनेां के जाने से उनके दोस्त बेहद दुखी हैं तो दूसरी तरफ  साजिद- अब्दु एक साथ पार्टी कर रहे हैं। फराह खान ने इन दोनों की बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की है। 

PunjabKesari
फराह ने  Long Son Short Son की क्यूट तस्वीरें शेयर कर लिखा- बिग बॉस 16 के मेरे दो फेवरेट्स, कई बार दिल जीतना ज्यादा जरूरी होता है। देख सकते हैं कि अब्दू का किस तरीके से स्वागत किया गया है। वह अपने फेवरेट बुर्गीर यानी बर्गर और फ्रेंच फ्राइज के सामने बेहद खुश नजर आ रहे हैं। याद हो कि वह अकसर  बिग बॉस के घर में बुर्गीर खाने की बात करते रहते थे। 

PunjabKesari

वहीं एक तस्वीर में  साजिद अपने खास दोस्त को प्यार से गले लगाते दिखाई दे रही है। तस्वीरों में इन दोनों की बॉन्डिंग देखने लायक है। इन दोनों की  रीयूनियन देखकर फैंस बेहद खुश हैं। लोगों का कहना है कि वह इस जोड़ी को बेहद मिस कर रहे हैं। सिर्फ फैंस ही नहीं मलाइका अरोड़ा, भावना पांडे, कश्मीरा शाह जैसे अनेक सेलिब्रिटी दोस्तों ने भी इस तस्वीर पर प्यार लुटाया है। 

PunjabKesari
याद हो कि जब अब्दू रोजिक  घर से बेघर हुए थे तो साजिद खान उनको याद कर खूब रोए थे।  पूरे सीजन में ऐसा पहली बार साजिद को इस तरह परेशान देखा गया था, तभी तो उन्होंने बाहर आते ही अपने दोस्त से मुलाकात की। वहीं कुछ दिनों पहले फारह भी अपने भाई से मिलने  बिग बॉस के घर गई थी।  घर में एंट्री करते ही ह साजिद खान को गले लगाकर खूब रोई थी। उस दौरान उन्होंने शिव, स्टैन और अब्दू को लेकर कहा था कि वह इस शो से तीन और भाई लेकर जा रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static