सैफ अली खान की तरह बेटी सारा भी है इश्कबाजी में No 1

punjabkesari.in Tuesday, Feb 28, 2023 - 01:25 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान को भला आज कौन नहीं जानता। वह फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। सारा की खास बात यह है कि वह अपने परिवार से लेकर खुद के बारे में बात करने का एक भी अवसर जाने नहीं देती हैं, शायद इसी वजह से वह सबसे अलग है। यह बात भी किसी से छिपी नहीं है कि  सारा अपने पिता सैफ अली खान की तरह ही इश्कबाजी में नंबर वन है, तभी तो फिल्मों की तरह उनके अफेयर्स की लिस्ट भी बेहद लंबी है। चलिए आज के पैकेज में बताते हैं कि  किस-किस के लिए धड़क चुका है सारा का दिल। 

शुभमन गिल

सैफ अली खान की लाडली और टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल की डेटिंग की खबरें पिछले कुछ दिनों से सामने आ रही हैं।  हालांकि, शुभमन और सारा ने कभी  इस रिश्ते को लेकर कभी खुलकर बात नहीं की है, लेकिन दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया गया है। एक रियलिटी शो में शुभमन से जब पूछा गया कि क्या वह सारा को डेट कर रहे हैं तो उन्होंने जवाब दिया, 'हो सकता है'.। इसके बाद से ही यह दोनों चर्चाओं में चल रहे हैं। 

कार्तिक आर्यन

ये बात किसी से छुपी नहीं है कि सारा अली खान का क्रश बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन थे। उन्होंने 'कॉफ़ी विद करण' के एक एपिसोड में कार्तिक को डेट करने की इच्छा भी जताई थी, जिसके बाद से ही दोनों के रिलेशनशिप की बातें सामने आने लगी। कार्तिक और सारा ने भले ही अपने अफेयर को कभी खुलकर स्वीकार नहीं किया लेकिन बी-टाउन के गलियारों में  इनसे जुड़ी खबरें खूब गूंजी थी। खबरें तो यह भी है कि सारा की मां अमृता इस रिश्ते से खुश नहीं थे, उनका मानना था कि उनकी बेटी करियर पर ध्यान दे। हो सकता है इसी कारण इस क्यूट कपल ने अपनी राहें अलग कर ली।    

 हर्षवर्धन कपूर  

अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ भी सारा का नाम जुड़ चुका है। दोनों को कई पार्टियों में एक साथ देखा गया था। करीना कपूर खान के बेटे तैमूर के जन्म के दौरान भी दोनों काे करीना और सैफ के घर बहुत बार जाते देखा गया था। कहा जाता था कि इन दोनों के रिश्तों को सैफ और अमृता ने भी हरी झंडी दिखा दी थी, लेकिन इस सब के बावजूद इनका रिश्ता लंबा नहीं चल पाया। 

सुशांत सिंह राजपूत 

फिल्म इंडस्ट्री में  दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की नजदीकियों के खूब चर्चे हुए थे। इन दोनों ने फिल्म  'केदारनाथ' की शूटिंग के दौरान काफी वक्त साथ में बिताया था।  दोनों प्यार में इस कदर पागल हो गए थे कि  एक-दूसरे से बिल्कुल अलग ही नहीं रहते थे।  दर्शकों को इन दोनों की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री भी काफी पसंद आई थी। भले ही उस समय दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की थी,  लेकिन सारा किसी ना किसी बहाने सुशांत को याद जरूर करती हैं। 

वीर पहाड़िया 

आपको जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले सारा अली खान राजनीतिक घराने से ताल्लुक रखने वाले वीर पहाड़िया के साथ भी रिश्ते में रह चुकी हैं। वीर पहाड़िया पूर्व गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं, ऐसे में इस अफेयर ने कुछ ज्यादा ही लाइमलाइट लूटी थी। 
 

Content Writer

vasudha