मां प्रियंका की तरह मालती के पास भी है  एक्सपेंसिव चीजें, ढाई लाख का बैग लिए आई नजर

punjabkesari.in Friday, Jun 16, 2023 - 02:13 PM (IST)

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनाें अपने  फैमिली वेकेशन को लेकर छाई हुई हैं। कुछ दिनों पहले वह सास, ससुर, मां और पति निक जोनस के अलावा बेटी मालती मैरी जोनस के साथ इंग्लैंड के शहर लिवरपूल पहुंची थी। इसी बीच उन्होंने बेटी की कई तस्वीरें शेयर की, जिसमें मालती बेहद ही महंगी चीज के साथ दिखाई दी। 


दरसअल प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर परिवार के साथ आउटिंग की कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं, इनमें नाव की सवारी का आनंद लेते हुए पति निक के साथ एक खूबसूरत सेल्फी और ट्रेन यात्रा का आनंद लेती मालती मैरी जोनस की क्यूट तस्वीरें शामिल हैं। एक तस्वीर में मालती एक बेहद ही खूबसूरत पर्स के साथ खेलती दिखाई दी। 


प्रियंका की लाडली रेस्टोरेंट की चेयर पर बैठी जिस ग्रीन कलर के छोटे से बैग के साथ खेल रही है वह लग्जरी ब्रांड 'Bvlgari' से पिक किया गया है। इस Bulgari Serpenti Forever Crossbody बैग की कीमत 2,45,000 रुपये है और इसे बछड़े के चमड़े से बनाया गया है।


इतना ही नहीं एक तस्वीर में मालती माता-पिता निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा के साथ 'गुच्ची' ओवरकोट और ऊनी बूट्स पहने नजर आई। इस ब्राउन कलर के  स्टाइलिश और शानदार ओवरकोट की कीमत 735 पाउंड है, जो इंडियन करेंसी के मुताबिक, 74,710 रुपए है।इन चीजों की कीमत जानकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्रियंका अपनी बेटी की परवरिश में कोई कमी नहीं रखना चाहती है। 


यह कहना गलत नहीं होगा कि इस  फैमिली वेकेशन में मालती ने लाइमलाइट लूटने का काम किया। एक तस्वीर में  वह अपना दादा और पिता के साथ हाथ पकड़े दिख रही हैं, इस नन्ही परी का हर अंदाज बेहद प्यारा लग रहा है। 

Content Writer

vasudha