Trend Alert: कैटरीना की तरह आप भी ट्राई करें Double माथा पट्टी, देखिए एकदम लेटेस्ट डिजाइन्स

punjabkesari.in Thursday, Dec 16, 2021 - 03:53 PM (IST)

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी की तस्वीरे अभी भी सोशल मीडिया पर सेंशेन बनी हुई है। बात अगर कैटरीना के ब्राइडल लुक की करें तो इनका सिंपल पंजाबी और राजस्थानी ब्राइडल लुक हर किसी को पसंद आ रहा है। कैटरीना के लहंगे से लेकर ज्वैलरी तक , सबकुछ बहुत खास था। उन्होंने लहंगा व ज्वैलरी भारतीय डिजाइन्स सब्यसांची की डिजाइन की हुई पहनी थी।

उनका हैवी गोल्ड नेकपीस, ओवरसाइज्ड सिंपल नथ, झुमके, हाथफूल से लेकर हर चीज गोल्ड से 22K कैरेट गोल्ड से तैयार की गई थी। हालांकि इसके अलावा कैटरीना की हैवी माथा-पट्टी भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है। बता दें कि कैटरीना ने डबल लेयर्ड नहीं बल्कि दो माथा पट्टी पहनी थी। उनकी एक माथा पट्टी माथे पर थी तो दूसरी हेयरबैंड की तरह बालों के ऊपर लगी हुई थी।

हालांकि इससे पहले बॉलीवुड व साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल भी अपनी शादी के लिए डबल माथा पट्टी चूज कर चुकीं है। वहीं, हाल ही में दुल्हन बनी टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने भी डबल माथा पट्टी पहनी थी।

इसमें एक माथा पट्टी पुरीने ट्रैडिशनल स्टाइल की होती है और दूसरी मॉर्डन हेयरबैंड स्टाइल की। जहां यह ज्वैलरी पीस बहुत ट्रेंडी है, वहीं इसे स्टाइल करना इतना आसान नहीं है। तो चलिए आज हम आपको दिखाते हैं डिजाइनर हैडबैंड स्टाइल माथा पट्टी के कुछ लेटेस्ट डिजाइन्स...

अगर आप डबल लेयर्ड माथा पट्टी नहीं पहनना चाहते तो सिंगल हैडबैंड माथा पट्टी पहनकर भी सुंदर दिख सकती हैं।

ऑलिव इनेमल वर्क के साथ डबल लेयर्ड माथा पट्टी।

हेयरबैंड स्टाइल ब्राइडल माथा पट्टी डिजाइन।

हैवी लुक चाहती हैं तो आप इस तरह की माथा पट्टी ट्राई कर सकती हैं।

हैवी कुंदन वर्क वाली माथा पट्टी के साथ आप लाइटवेट हैडबैंड लगा सकती हैं।

बोरला माथापट्टी (borla Mathapatti)  विद हैडबैंड माथा पट्टी डिजाइन।

हैवी लुक नहीं चाहती तो आप इस तरह की माथा पट्टी भी ट्राई कर सकती हैं।

Content Writer

Anjali Rajput