ऐश्वर्या की Purple Lipstick की तरह इन हीरोइनों ने भी किया अनोखा एक्सपेरिमेंट

punjabkesari.in Wednesday, Aug 30, 2017 - 11:28 AM (IST)

मॉ़डर्न समय में फैशन लोगों की लाइफ का जरूरी हिस्सा बन चुका है। फिर वह फैशन कपड़ों को लेकर हो फुटवेयर के क्रेज तक। आम लड़कियां ज्यादातर बॉलीवुड डीवा के स्टाइल को फॉलों करना पसंद करती है। वैसे तो बॉलीवुड डीवाज का फैशन स्टाइल बिल्कुल परफैक्ट होता है लेकिन कभी-कभी वह फैशन को लेकर इतनी ओवर कोन्फिडैंस हो जाती है कि अपने हेयर स्टाइल, कपड़ों, फुटवेयर के साथ  ऐसे उट-पटांग एक्सपेरिमेंट करने शुरू कर देती है जिस वजह से अक्सर उनको लोगों के मजाक का पात्र बन पड़ता है। हम आपको बॉलीवुड हीरोइनों के ऐसे ही कुछ एक्सपेरिमेंट के बारे में बताएंगे, जो कभी उनके लिए बेहतर साबित होते है तो कभी उनका मजाक बनवाकर रह जाता है। 

 

एश्वर्या की पर्पल लिपस्टिक


अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन कहती हैं एक समारोह के दौरान पर्पल लिपस्टिक अपने कॉस्मैटिक ब्रांड के कहने पर लगाई थी जिस पर काफी चर्चा भी हुई थी। 

करिश्मा कपूर


मुंबई में हुए Vogue ब्यूटी अॉवर्डस में बॉलीवुड एक्ट्रैस करिश्मा कपूर ने अमित अग्रवाल द्वारा डिजाइन की गई ब्लू कलर की ड्रैस पहनी थी। जिस वह से उनका काफी मजाक बना। 

नेहा धूपिया 


हाल ही में नेहा धूपिया ने पैरट ग्रीन कलर की ड्रैस पहनकर अनोखा एक्सपेरिमेंट किया। जिसे कुछ लोगों ने तो पसंद किया लेकिन कुछ लोगों ने इस पंखा ड्रैस कहकर काफी मजाक उड़ाया।

सोनम कपूर


सोनम का यह फाइटिंग पेंट और रफ्फल स्टाइल शर्ट के साथ रेट्रो स्टाइल हेयर स्टाइल भेल ही उन पर सूट कर रहा है लेकिन यह भी उन्होंने अनोखा एक्सपेरिमेंट किया जो लोगों पर खास इम्प्रैशन नहीं जमा पाया।


इसके अलावा बॉलीवुड फैशनीस्ता सोनम कपूर कई बार अपने हेयर स्टाइल और आउटफिट्स को लेकर अनोखे एक्सपेरिमेंट कर चुकी है। यहां सोनम ने एनीमल प्रिंट मैक्सी ड्रैस पहनी जिस वजह से सोनम मजाक का पात्र बनी।

आलिया भट्ट


बॉलीवुड की क्वीट एक्ट्रैस आलिया भट्ट वैसे तो फैशन के मामले में काफी परपैक्ट है लेकिन लगता है यहां यह ज्यादा ही ओवर कोन्फिडैंस हो गई तभी तो अपने फ्लोरल ड्रैस के साथ फुटवेयर मैचिंग करने के लिए दोनों पैरों में अलग-अलग हील पहन कर पहुंची। 

Punjab Kesari