प्राइवेट जेट से लेकर इन लग्जरी गाड़ियों के मालिक है बॉलीवुड सिंघम अजय देवगन

punjabkesari.in Thursday, Apr 02, 2020 - 12:53 PM (IST)

बॉलीवुड के सबसे शांत स्वभाव वाले एक्टर अजय देवगन का आज जन्मदिन है, अजय आज 51 साल के हो गए हैं। ये साल अजय के लिए बेहद खास है क्योंकि इस साल जनवरी में उनकी 100 फिल्में भी पूरी हो चुकी है। 

बात करें अगर अजय के रिलेशन की तो उनका नाम बॉलीवुड की कई हसीनाओं के साथ जुड़ चुका है लेकिन अजय के दिल की रानी बनी काजोल.... तो चलिए आज अजय के जन्मदिन पर आपको अजय की लाइफ के बारे में बताते है

काजोल और अजय की शादी को काफी साल हो चुके हैं लेकिन उनकी पहली मुलाकात फिल्म हलचल के सेट पर हुई।  सेट पर ही एक-दूसरे से बात करना शुरू किया और दोनों अच्छे दोस्त बन गए थे।'

खबरों की माने तो जब काजोल और अजय में दोस्ती हुई तब अजय पहले से ही किसी और को डेट कर रहे थे, काजोल भी तब अकसर अजय से अपने बॉयफ्रेंड की शिकायत करती थी । 

दोनों की शादी 1999 में हुई जिसकी भनक बहुत कम लोगों को लगी। काजोल की शादी के लिए उनके परिवार वाले तो मान गए थे लेकिन इस शादी के लिए काजोल के पिता तैयार नही थे इसी वजह से उन्होंने काजोल से 4 दिन तक बात नही की थी। 

काजोल और अजय हमारे हिंदी सिनेमा के सबसे कूल कप्लस में से हैं। अजय देखने में चाहे सिंपल लगते हो लेकिन इनके शौंक बेहद शाही है, अजय ने साल 2006 में Maserati Quattroporte कार खरीदने वाले वे पहले भारतीय बने इतना ही नही अजय उन चुनिंदा सितारों में से है जिनके पास प्राइवेट जेट है। 2010 में उन्होंने ये जेट खरीदा जिसका इस्तेमाल वह शुटिंग या फिर अपने पर्सनल ट्रिप के लिए करते हैं। इस जेट की कीमत 84 करोड़ बताई जाती है। 

इतना ही नही कारों का शौंक रखने वाले अजय के पास बहुत सी मंहगी गाड़ियां हैं। बीएमडब्ल्यू, रॉल्स रॉयस कलनीन कार भी है जिसकी कीमत तकरीबन 6.95 करोड़ है। 

Content Writer

Vandana