‘आंसू छिपा नही सके Bobby…’ रोते हुए कैप्चर हो गये, लोगों ने सोचा था बर्बाद हो गया

punjabkesari.in Monday, Dec 04, 2023 - 01:08 PM (IST)

इस समय लोगों में फिल्म एनिमल का क्रेज़ देखने को मिल रहा है। लोगों को रणबीर और बॉबी देओल, दोनों का ही काम बहुत पसंद आ रहा है। बॉबी देओल जनता के मिले प्यार को देखकर काफी इमोशनल हो गये उनकी आँखों से आंसू छलक रहे थे ।बॉबी को इमोशनल हुआ देखकर लोग भी भावुक हो गये। भले ही बॉबी एक स्टार पिता के बेटे थे लेकिन बॉबी ने अपनी लाइफ में बहुत स्ट्रगल किया है। एक समय उनका करियर बिल्कुल बर्बाद हो गया था लेकिन समय का पहिया बदला और बॉबी ने फिर से शानदार कमबैक किया।

जब लाख कोशिशों के बाद भी नहीं मिला था बॉबी को काम

कहा तो ये भी जाता रहा हैं कि जब काम के लिए बॉबी स्ट्रगल कर रहे थे और लाख कोशिशों की बाद भी उन्हें काम नही मिल रहा था तो वह अल्कोहल के आदि हो गये थे। सब ने यही सोचा था कि अब उनका करियर खत्म हो चुका हैं। किसी ने नहीं सोचा था कि वो इस तरह वापिसी करेंगे। उनके पास काम ही नही था। लेकिन इस मुश्किल घड़ी में एक खास शख्स उनके साथ हर समय सहारा बनकर खड़ा रहा और वो कोई और नही बॉबी की वाइफ तान्या देओल थी। तान्या पेशे से interior डिज़ाइनर हैं। तान्या एक अच्छी और नामी फैमिली से ताल्लुक रखती हैं और आप भी सक्सेसफुल बिजनेस वुमन रही हैं।

मल्टी बिलेनियर बैंकर देवेंद्र अहूजा की बेटी हैं तान्या 

शादी से पहले वह तान्या आहूजा थी। वह दिवंगत मल्टी बिलेनियर बैंकर देवेंद्र आहूजा की बेटी हैं, जो सेंचूरियन बैंक के प्रमोटर और 20th सेंचुरी फाइनेंस कंपनी के MD थे। जब बॉबी का करियर डग-मगाया तो तान्या ने बॉबी को पूरा सपोर्ट किया ।

पत्नी से कम है बॉबी देओल का नेटवर्थ

आज फिल्‍मों के अलावा, बॉबी देओल, अपना रेस्तरां और बैंक्वेट का बिजनेस भी चलाते है लेकिन उनकी कमाई अपनी पत्नी तान्या से कम ही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, तान्या की नेटवर्थ की बात करें तो वह 20 मिलियन डॉलर यानी 140 करोड़ रू. के करीब बताई जाती है जबकि विजय सिंह देओल उर्फ बॉबी देओल की नेटवर्थ 10 मिलियन डॉलर यानि 77 करोड़ रू. के आसपास कही जाती है। लेकिन पैसा दोनों के बीच कभी नहीं आया। बीवी की तारीफ में बॉबी ने कहा था कि मैं काफी लकी हूं जो मेरी उनसे शादी हुई है। और तान्या ने तारीफ में कहा था कि बॉबी बहुत केयरिंग हैं। वह एक अच्छे पति और बहुत ही अच्छे पिता है।

खैर, बॉबी ने वेब सिरीज़ आश्रम से अपनी एक्टिंग का जौहर दिखाया। बॉबी उसके बाद इंडस्ट्री में लगातार एक्टिव हैं।

Content Writer

Vandana