LFW Day5: हाई स्लिट ड्रैस में मलाइका ने बिखेरा जलवा तो करीना से नजरें हटाना भी हुआ मुश्किल

punjabkesari.in Monday, Aug 26, 2019 - 05:31 PM (IST)

मुंबई में 5 दिन तक चलने वाले लैक्मे फैशन वीक विंटर/फेस्टिव का आखिरी दिन बॉलीवुड की डेजलिंग सितारों के नाम रहा। एक से बढ़ कर एक दिवाज रैंप पर उतरे। यहीं नहीं  इस लैक्मे फैशन शो पर बेहतरीन रंगो का इस्तेमाल और वेस्टर्न से ले कर ट्रेडिशनल ड्रेसेज का एक संग्रह देखने को मिला। फिल्म इंडस्ट्री की  सबसे हॉट अदाकारा जैसे मलाइका अरोड़ा, कंगना रनौत,शिल्पा शेट्टी, सोहा अली खान ने रैंप पर अपना जलवा बिखेरा। बता दें कि करीना कपूर खान ने इस बार के लैक्मे फैशन वीक विंटर/फेस्टिव की क्लोजिंग की। चलिए आपको इस लैक्मे फैशन शो की तस्वीरें दिखाते है। 

दीया राजवीर की डिजाइन की गई गुलाब के प्रिंट वाले महरून गाउन पहन कर मलाइका ने रैंप पर तहलका मचा दिया। शोस्टॉपर बनीं मलाइका के चकाचौंध वाले आउटफिट ने लोगों को सरप्राइज कर दिया। उस ड्रेस की प्लंजिंग नेकलाइन और उनके टोन्ड क्लीवेज को उन्होंने अच्छी तरह से फ्लॉन्ट किया।

आउटफिट में रफल्ड बटरफ्लाई स्लीव्स और फ्रंट में हाई स्लिट था। उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए स्टेटमेंट इयररिंग्स के साथ गीले-बालों वाला लुक दिया। 

वहीं, कंगना ने अपने इंडो-वेस्टर्न लुक से सबकी धड़कन को थमने पर मजबूर कर दिया, उनका पेस्टल ब्लू लहंगा उनपर बहुत बेहतरीन लग रहा था। लैक्मे फैशन वीक में फैशन डिजाइनर दिशा पाटिल के लिए कंगना शो स्टॉपर थी। उनकी स्कर्ट में पारंपरिक टच था जो उनके लुक को ट्रेडिशनल सा दिखा रहा था।  कंगना ने बोल्ड आई मेकअप किया। 

शिल्पा मड गोल्डन इंडो- वेस्टर्न स्कर्ट और टॉप में नजर आई। 

सोहा अली खान ने मस्तानी सा लुक पेश किया। 

करीना कपूर खान ने इस बार के लैक्मे फैशन वीक विंटर/फेस्टिव की क्लोजिंग की। उन्होंने डिजाइनर लेबल गौरी और नैनिका के लिए रैंप वॉक किया था।उनका ऑफ शोल्डर ब्लैक गाउन उनपर बेहद अच्छा लग रहा था। 

Content Writer

Vandana