3000 की साड़ी,11 हजार का वेडिंग वेन्यू...अमृता और अनमोल की शादी में खर्च हुए सिर्फ डेढ़ लाख रुपए

punjabkesari.in Saturday, May 20, 2023 - 03:56 PM (IST)

विवाह फिल्म में अपनी सादगी और भोलेपन से हर किसी का दिल जीतने वालीं अमृता राव पति आर जे अनमोल के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी खुशी से बिता रही हैं। हाल ही में कपल ने  बताया कि उन्होंने बाकी सेलेब्स की तरह अपनी शादी को शोरशराबा और फिजूल खर्च नहीं किया। आपको ये जानकर हैरानी होगी अमृता की शादी वाली साड़ी सिर्फ तीन हजार की थी।


अमृता और अनमोल ने अपनी शादी बिलकुल सादे तरीके से सिर्फ उन लोगों की उपस्थिति में की जो उनके लिए खास महत्व रखते हैं। बाद में उन्होंने अपनी शादी की खबर ट्विटर कर लोगों को सरप्राइज कर दिया था। अब सालों बाद उन्होंने बताया किअपनी शादी के दौरान सिर्फ डेढ़ लाख रुपए खर्च किए थे। अपने Vlog में उन्होंने यह भी बताया कि  कैसे दोनों ने मुम्बई से पुणे तक का सफर तय किया और गुपचुप तरीके से इस्कॉन मंदिर में शादी की। 


अमृता ने बताया कि- हमारी शादी में सिर्फ हमारे करीबी लोग और कुछ रिश्तेदार शामिल हुए थे, ऐसे में आउटफिट्स, वेन्यू, ट्रैवल और बाकी चीजों पर कुछ खास खर्चा नहीं किया।  राव आगे बताती हैं कि वहडिजाइनर कपड़ों में शादी करना नहीं चाहती थीं, उनकी  ख्वाहिश सिर्फ ट्रेडिशनल लुक की थी। ऐसे में उन्होंने शादी में साड़ी पहनने का फैसला लिया जिसकी कीमत थी 3000 रुपए, अनमोल के भी कपड़े इसी रेंज में थे। 

कपल आगे बताता है कि  पूरा वेडिंग वेन्यू महज 11 हजार रुपए में अरेंज किया गया था। इतना ही नहीं अमृता भी केवल  18,000 रुपए का था। कपल का कहना है कि- "विवाह प्यार है, पैसे महज दिखावा है। हम केवल अपने परिवार और करीबी दोस्तों को आमंत्रित किया था। हमने ज्यादा पैसे नहीं खर्च किए और खूब एन्जॉय भी किया"। यही कारण है कि लोग दोनों को बेस्ट कपल मानते हैं। 
 

Content Writer

vasudha