बीवी को छोड़कर मलाइका का हाथ पकड़कर निकला ये  प्रोड्यूसर, शर्म से लाल हुई एक्ट्रेस

punjabkesari.in Monday, Apr 10, 2023 - 04:01 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के साथ पिछले कुछ दिनों से अजीब सी घटनाएं हो रही है। कभी कोई फैन उनका फोन गिरा देता है कोई तो सेल्फी के चक्कर में उनके ज्यादा ही करीब आ जाता है। हद तो तब हो गई जब एक शख्स ने मलाइका का हाथ ही पकड़ लिया। इस दौरान मलाइका काे गुस्सा बेहद आया लेकिन किसी तरीके से वह खुद को काबू करने में कामयाब हो गई। 


दरअसल हुआ यूं कि  मलाइका  प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी और उनकी वाइफ डॉली सिधवानी के साथ डिनर पर गई थी। डिनर  से बाहर निकलते वक्त जहां मलाइका पैपराजी को पाेज दे रही थी तो वही रितेश में फोन में बिजी थे। फोन में बात करते - करते रितेश ने अपनी पत्नी की जगह मलाइका का हाथ पकड़ लिया। उन्हें लगा कि उनके पीछे डॉली है।

इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देख सकते हैं कि  रितेश को तुरंत अपनी गलती का एहसास हो गया और उन्होंने मलाइका को छोड़ अपनी पत्नी का हाथ थाम लिया। हालांकि इस दौरान मलाइका ने कोई रिएक्शन तो नहीं दिया लेकिन वह थोड़ी उखड़ी- उखड़ी नजर आई।

कार में बैठने के दौरान एक्ट्रेस मुस्कुराती हुई दिखाई दी। वहीं उनके लुक की बात करें तो थाई-हाई स्लिट वन शोल्डर ड्रेस में काफी हॉट लग रही थी। उन्होंने  एम्बेलिश्ड क्लच, ब्राउन ब्लॉक हील्स और एक लेयर्ड ब्रेसलेट के साथ अपने लुक को पूरा किया था। इस वीडियो को देखने के बाद लोग तरह- तरह के कमेंट कर रहे हैं। 


 

Content Writer

vasudha