हील्स, शूज को छोड़ स्केटिंग पहनकर नाची दुल्हन, लोग बोले- पहले कभी नहीं देखा ऐसा खतरनाक डांस

punjabkesari.in Wednesday, Jun 21, 2023 - 03:18 PM (IST)

वो जमाना और था जब दुल्हन शादी के दिन सहमी और डरी हुई रहती थी। आज कल की दुल्हनें अपने इस खास दिन को खुलकर सेलिब्रेट करती हैं। वह अपने शादी के दिन को जीवनभर के लिए यादगार बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं। इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें होने वाली दुल्हन ने अपने डांस से धमाल मचा दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by All About Dance | Dance (@allaboutdance.official)


इस दुल्हन ने रोलर स्केट्स पर शानदार परफॉर्मेंस देखकर न सिर्फ अपने दूल्हे बल्कि मेहमानों को भी हैरान कर दिया। 15 किलो के लहंगे के साथ इस दुल्हन ने हील्स या फिर शूज नहीं, बल्कि स्केटिंग पहनी थी। इस दुल्हन का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। 


इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर कर लिख गया- "पहियों से यह दुल्हन डांस को एक स्तर ऊपर ले गई है। कैप्शन में लिखा है कि अमरीन (दुल्हन) ने कहा कि मैं दूल्हे को सरप्राइज देना चाहती थी क्योंकि उन्हें मालूम है कि मैं स्केट करती हूं लेकिन उन्होंने कभी मुझे परफॉर्म करते नहीं देखा। क्या आपको लगता है कि मैं इस संगीत के लहंगे में ट्राई कर सकती हूं? हमने कहां-हां, हम इसे पूरा करवाएंगे। हम वादा करते हैं कि जब आप संगीत में ऐसा करते हैं तो आप सहज सुंदर और शानदर दिखें।"


आमतौर पर भारी लहंगा पहनने के बाद हील्स में भी चलना मुश्किल हो जाता है, लेकिन इस दुल्हन ने स्केटिंग पहनकर जो डांस किया है उसकी जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। लोगों को यह वीडियो बेहद पसंद आ रहा है। यूजर्स का कहना है कि इससे पहले इस तरह का डांस कभी नहीं देखा। 

Content Writer

vasudha