Photoshoot Ideas: वेडिंग फोटोग्राफी को स्टनिंग  बनाने के लिए करण-द्रिशा से सीखें पोज

punjabkesari.in Saturday, Jun 24, 2023 - 11:57 AM (IST)

अमीर आदमी हो या आम इंसान शादी की खुशी हर किसी को होती है। हर कोई चाहता है कि उनकी शादी ऐसी हो कि दुनिया कभी भूल ही ना पाए। तभी तो इसकी तैयारियां महीनों पहले से ही शुरू हो जाती है। खाना- पिता, डेकोरेशन और कपड़ों के अलावा तस्वीरों का भी अहम रोल होता है।


अच्छी तस्वीरें आपके सबसे बड़े दिन को सबसे खूबसूरत दिन में बदल सकती हैं। शादी वो लम्हा हाेता है जब कपल्स खुलकर अपनी खुशी बयां करते हैं, ऐसे में ये पल अगर कैमरे में कैद हो जाएं तो इसके जरिए आप बार- बार खुशियां मना सकते हैं। 


अगर आप भी अपनी शादी के लिए बेस्ट पोज की तलाश में है तो करण देओल और दृशा आचार्य आपकी मदद कर सकते हैं। हाल ही में दोनों ने अपनी रिसेप्शन की बेहद प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे आप भी अपने खास दिन में इस तरह के पोज को ट्राय कर सकते हैं।


करण देओल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी पत्नी दृशा आचार्य के साथ शानदार वेडिंग रिसेप्शन आउटफिट में पोज देते हुए अपनी कुछ तस्वीरें साझा कीं। पहली तस्वीर में देख सकते हैं कि करण एक काले रंग के टक्सीडो में काफी स्मार्ट लग रहे हैं, बल्कि उनकी पत्नी सेक्विन गोल्डन गाउन एकदम परी लग रही हैं। 


यह जोड़ा एक सीढ़ी पर एक-दूसरे को पकड़कर शाही अंदाज में पोज देता दिखाई दे रहा है। देख सकते हैं कि करण अपनी पत्नी से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। इस तरह के राॅयल पोज से आप अपनी एलबम को परफेक्ट बना सकते हैं।


इस तरह शादी में भी दूल्हा-दुल्हन के एक से बढ़कर एक पोज देखने को मिले। तस्वीरों में करण और दिशा शादी के मंडप में बैठे दिखाई दे रहे हैं। उनके चेहरों की मुस्कुराहट साफ बता रही है कि एक-दूसरे को हमसफर चुनकर कितना खुश हैं।


एक तस्वीर में दुल्हन शर्माती दिखाई दे रही है। अपने वेडिंग डे पर आप भी इस तरह का फोटोशूट  करवा सकते हैं। याद रखें फोटो जितनी नैचुरल  होगी उतनी ही खूबसूरत लगेगी। 


 

Content Writer

vasudha