शादी या पार्टी में दिखना है क्लासी और ग्रेसफुल, तो सोनम की इस वाइट साड़ी से लें Inspiration

punjabkesari.in Monday, May 22, 2023 - 01:36 PM (IST)

बॉलीवुड की फैशनिस्टा साेनम कपूर की तो बात ही निराली है। सोनम का फैशन सेंस और पर्सनल स्टाइल उन्हें सबसे अलग बनाने का काम करता है। एक्ट्रेस खुद नए ट्रेंड्स बनाने सेट करने में भी खूब माहिर है, यही कारण है कि लड़कियां उनसे इंस्पिरेशन लेने में बिल्कुल देरी नहीं करती हैं। सोनम के लुक को देखकर तो यही लगता है कि उन्हें वाइट कलर से कुछ ज्यादा ही लगाव है। 


गर्मियों के मौसम में वैसे तो व्हाइट कलर से बेस्ट कुछ हो ही नहीं सकता, लेकिन कुछ लोगों को लगता है कि पार्टीज या शादी में व्हाइट यानि कि सफेद रंग काफी डल और अजीब लगेगा। जो लोग ऐसा सोचते हैं वह सोनम के इस लुक पर नजर डालना ना भूलें।  फैशनिस्टा ने अपने लुक से बता दिया है कि अगर आप को फैशन और स्टाइल की समझ है तो आप किसी भी कलर में खूबसूरत दिख सकती है। 


कभी-कभी न्यूनतम चीजें अधिकतम प्रभाव डालती हैं,  सोनम की सिग्नेचर शिफॉन साड़ी इसका बेस्ट उदाहरण है। कुछ दिनों पहले साेनम व्हाइट कलर की साड़ी में खूबसूरत पोज देती दिखाई दी थी। इसे फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन से लिया गया था।


मनीष मल्होत्रा की कस्टम-मेड व्हाइट जॉर्जेट साड़ी में सोनम  बेहद क्लासी और ग्रेसफुल लग रही थी। इस लुक पर चार चांद लगाने काम किया था डीप बैक, बिशप स्लीव्ज़ वाले ब्लाउज ने।  स्लीक जूड़ा, स्टोन से एक्सेसराइज़ किया हुआ विंग्ड लाइनर और मिनिमल जूलरी के साथ सोनम का ये लुक लाजवाब था। 


यदि आप एक क्लासिक सफेद साड़ी की तलाश में हैं तो सोनम कपूर आहूजा के इस लुक को क्रिएट कर सकती हैं। इस लुक के साथ सोनम ने डायमंड ज्वैलरी कैरी की, जिसमें खूबसूरत नेकपीस के साथ मैचिंग ईयररिंग्स पहनी था। इसके साथ छोटा सा मैचिंग बैग काफी क्लासी लग रहा था।


एक वेबसाइट से मिली जानकारी के अनुसार मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन की गई इस साड़ी की कीमत 48,000 के करीब हैं ताे वहीं ज्वैलरी 32,000 की बताई जा रही है। साड़ी और ज्वैलरी से ज्यादा महंगा मो उनका ये छोटा सा बैग है, जिसकी कीमत 77,5000 है। 
 

Content Writer

vasudha