''लक्ष्मी बाॅम्ब'' का लगातार हो रहा विरोध, मेकर्स को लेना पड़ा यह बड़ा फैसला

punjabkesari.in Friday, Oct 30, 2020 - 02:16 PM (IST)

बाॅलीवुड के खिलाड़ी यानि अक्षय कुमार अपनी आपकमिंग फिल्म 'लक्ष्मी बाॅम्ब' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फिल्म विवादों में घिर गई हैं। करणी सेना ने फिल्म के टाइटल को लेकर कड़ा विरोध जताया है। फिल्म को लेकर हो रहे विरोध के बाद मेकर्स ने एक बड़ा फैसला लिया है। उन्होंने फिल्म का नाम बदल दिया है।

खबरों की मानें तो फिल्म का नाम 'लक्ष्मी बाॅम्ब' से बदलकर 'लक्ष्मी' कर दिया गया है। फिल्म के डायरेक्टर सीबीएफसी के ऑफिस सेंसर सेर्टिफिकेट के लिए पहुंचे। जहां पर उन्होंने विचार चर्चा के बाद फिल्म का नाम बदलने का फैसला लिया। गौरतलब है कि ट्रेलर रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर #BoycottLaxmmiBomb ट्रेंड करने लग गया था। फिल्म के नाम और कहानी को लेकर लोगों ने अपना गुस्सा जाहिर किया था। 

वहीं एक हिंदू सेना नाम के संगठन ने सूचना एंव प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखकर फिल्म का नाम बदलने की मांग की थी। इसके साथ ही फिल्म मेकर्स के खिलाफ हिंदू सेना ने उचित कार्रवाई करने की भी मांग की थी। सूचना एंव प्रसारण मंत्री को लिखे पत्र में हिंदू सेना ने लिखा था कि फिल्म के टाइटल 'लक्ष्मी बाॅम्ब' ने हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। 

राघव लाॅरेंस के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'लक्ष्मी' में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म 9 नवंबर को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी।

Content Writer

Bhawna sharma