सोशल मीडिया पर कंगना रनौत को मिली रेप की धमकी, जानिए क्या है मामला

punjabkesari.in Monday, Oct 19, 2020 - 10:30 AM (IST)

बॉलीवुड की बेबाक क्वीन कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में छाई रहती हैं। हाल ही में कंगना के खिलाफ बांद्रा कोर्ट की तरफ से एफआईआर के आदेश दिए गए थे। वहीं इस एफआईआर के जवाब में कंगना रनौत ने पलटजवाब देते हुए एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

कंगना ने साधा था महाराष्ट्र सरकार पर निशाना 

कंगना ने इन खबरों पर जवाब देते हुए जो पोस्ट शेयर की थी उसमें उन्होंने लिखा ,' कौन-कौन नवरात्रि का व्रत रख रहा है? आज के नवरात्रि उत्सव में क्लिक की गयीं तस्वीरें, मैं भी व्रत कर रही हूं। इस बीच मेरे ऊपर एक और एफआईआर हो गई है। महाराष्ट्र में पप्पू सेना को मेरे अलावा कुछ दिख नहीं रहा है। मुझे ज्यादा याद मत करो, मैं वहां जल्द आऊंगी।'

कंगना की इस पोस्ट पर लोगों ने कमेंट्स भी किए हैं। वहीं एक कमेंट ऐसा भी था जिसे देख कंगना के फैंस  का गुस्सा सांतवे आसमान पर जा पहुंचा। दरअसल इस पोस्ट पर अधिवक्ता मेहंदी रेजा ने कमेंट किया और लिखा,' बीच शहर में दुष्कर्म किया जाना चाहिए।' जब कंगना के फैंस ने इस पर सवाल उठाए और उन्हें खरी खोटी सुनाई तो मेहंदी रेजा ने लोगों से माफी मांगते हुए एक अन्य पोस्ट शेयर की । 

मामला बढ़ने पर बोले-  मेरी फेसबुक आईडी हैक हो गई 

मेहंदी रेजा ने इस पर माफी मांगते हुए लिखा,' आज शाम को मेरी फेसबुक आईडी हैक हो गई और इससे कुछ अपमानजनक टिप्पणियां पोस्ट की गईं। किसी भी महिला या किसी समुदाय के बारे में मेरा विचार नहीं है। मैं भी बहुत सदमे में हूं और इसके लिए माफी चाहता हूं। मैं सभी लोगों से अनुरोध करता हूं कि कृपया मेरी माफी स्वीकार करें और मुझे क्षमा करें जिनकी भावनाएं आहत हुई हैं। मुझे वास्तव में इसके लिए खेद है।'

खबरों के मुताबिक मेंहदी रेजा ओडिशा के झारसुगुडा डिस्ट्रिक्ट एंड सेशन कोर्ट में बतौर अधिवक्ता काम करता है। हालांकि इस पूरे बवाल के बाद उन्होंने अपने फेसबुक आईडी को डिलीट कर दिया। 

Content Writer

Janvi Bithal