फैशन डिवा हिना खान की लेटेस्ट तस्वीरों ने उड़ाए होश, स्लिट ड्रेस में फ्लॉन्ट किए टोन्ड लेग्स

punjabkesari.in Tuesday, May 24, 2022 - 05:27 PM (IST)

स्टाइल ऑइकन बन चुकी हिना खान दिन प्रतिदिन खूबसूरत होती जा रही है। खूबसूरती के साथ- साथ एक्ट्रेस का फैशन सेंस भी कामल का है, जो हम कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर देख चुके हैं। अब उनके नए लुक ने तो तहलका ही मचा दिया।


रेड कारपेट पर अपने ग्लैमरस लुक से लाखों लोगों का दिल जीतने वाली हिना लेटेस्ट तस्वीरों में स्काई ब्लू कलर की थाई हाई स्लिट ड्रेस में हाॅट नजर आ रही है। अपने स्टाइलिश लुक को फ्लॉन्ट करने के लिए उन्होंने एक से बढ़कर एक पोज दिए।


 हिना का चार्म और स्टाइल स्टेटमेंट देख कोई भी अपना दिल हार बैठे। इस खूबसूरत ड्रेस की डीप प्लंजिंग नेकलाइन  उनके लुक को हाईलाइट कर रही है। उनके इस लुक को भी सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट सयाली विद्या ने ही स्टाइल किया है।

इस आउटफिट को फुल स्लीव्स के साथ नेक एरिया को स्टड और एम्बेलिशमेंट डिटेलिंग के साथ सजाया गया है, जो   हिना के लुक में बोल्डनेस का तड़का लगा रहा है। उन्हांने स्टडेड इयररिंग, न्यूड लिपस्टिक और सिल्वर हील्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है।


 उन्होंने इस लुक के साथ स्टडेड इयररिंग्स पहने हैं। न्यूड लिपस्टिक के साथ उन्होंने मेकअप भी न्यूड ही रखा है। इस लुक को उन्होंने सिल्वर हील्स के साथ कैरी किया है।


हिना ने साटिन की थाई हाई स्लिट ड्रेस के साथ नेट की शॉर्ट ड्रेस भी कैरी की है, जिसपर स्टोन का खूबसूरत वर्क नजर आ रहा है।  एक्ट्रेस ने फ्रंट से अपने बालों को स्लीक लुक देकर मेसी हेयर बन बनाया है। फैंस एक्ट्रेस के गॉर्जियस और ग्लैमरस अंदाज की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।

Content Writer

vasudha