करीना का का शाही लुक, लेटेस्ट फोटोशूट में ढा रही हैं कहर

punjabkesari.in Friday, Feb 28, 2020 - 06:27 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना ना सिर्फ अपनी खूबसूरती बल्कि फैशन को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक फोटोशूट करवाया है, जिसमें वो कहर ढा रही हैं। उनके इस लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरस हो रही हैं।

अगर आप भी किसी फंक्शन या पार्टी के लिए आइडियाज ढूंढ रही हैं तो करीना के इस लेटेस्ट लुक से आइडियाज ले सकती हैं। एक मैगजीन के लिए करवाए गए इस फोटोशूट में करीना लेटेस्ट ट्रडिशनल डिजाइन के कपड़ों में दिखाई दे रही हैं। उनका यह लुक फैंस को भी काफी पसंज आ रहा है।

उन्होंने इस फोटोशूट में श्यामल-भूमिका, अभिनव मिश्रा, तमन्ना पंजाबी कपूर, देबयानी एंड कॉर्पोरेशन और आईशा राव के डिजाइनर कलेक्शन की ड्रेसेस पहनी हैं।

पिंक, पीच, क्रीम, ब्लू, आइवरी कॉम्बिनेशन के इन लहंगों पर सीक्वेंस वर्क से लेकर थ्रेड वर्क और प्रिंट वर्क किया गया है, जो करीना पर खूब फब रहे हैं।

सिर्फ लहंगे ही नहीं बल्कि उनके ब्लाउज भी बेहद खूबसूरत तरीके से डिजाइन किए गए हैं। डिटेल्ड वर्क चोलियों के फ्रंट लुक डीप नेकलाइन डिजाइन की है, जो बेबो कोबोल्ड लुक दे रहा था।

ज्वैलरी की बात करें तो करीना ने हर लहंगे के साथ अलग-अलग डिजाइनर व ब्रैंड के गहने पहने हुए हैं। इनमें गोयंका इंडिया, हजूरी लाल मिश्रा, जूल्स ऑफ जयपुर, birdhichand और thehousepframbhajos शामिल हैं। वहीं करीना का मेकअप और हेयरस्टाइल आर्टिस्ट कृतिका गिल ने किया है, जो उनके लुक को परफेक्ट दिखा रहा है। उन्होंने फेस को डूई लुक देते हुए बड़ी ही खूबसूरती के साथ करीना की ब्राउन आईज को हाईलाइट किया है।

फोटोज: इंस्टाग्राम@therealkareenakapoor)

Content Writer

Anjali Rajput