ट्रैंड में आई Meenakari Jewellery, रॉयल लुक के लिए बेस्ट

punjabkesari.in Sunday, May 10, 2020 - 11:37 AM (IST)

गहने महिलाओं की पर्सनैलिटी बढ़ाने का काम करते हैं। भारतीय महिलाएं तो हर फंक्शन के लिए लेटेस्ट डिजाइन व वैरायिटी वाली ज्वैलरी पहनने की शौकीन होती हैं। मौका मिलता नहीं कि महिलाएं नए-नए ज्वैलरी डिजाइन्स तलाशने के लिए शॉपिंग के लिए निकल पड़ती हैं। वहीं दुल्हन के ब्राइडल लहंगे के बाद जिस चीज पर लोगों नजर जाती है वो है ज्वैलरी। यहीं वजह है लड़कियां अपनी शादी के लहंगे से मैचिंग व ट्रैंड के ध्यान में रखते हुए ज्वैलरी सिलैक्ट करती हैं। वैसे तो आजकल आपको हैवी ज्वैलरी से लेकर लाइटवेट ज्वैलरी के ढेरों डिजाइन्स मिल जाएंगे लेकिन मीनाकारी ज्वैलरी अलग ही ग्रेस होती हैं। मीनाकारी व कुंदन ज्वैलरी न केवल रॉयल लुक देती है बल्कि इन्हें आप अपने लहंगे के कलर से मैच करके भी खरीद सकती हैं। 

मीनाकारी ज्वैलरी की खासियत

खास बात यह है कि इन ज्वेलरी में कलरफुल स्टोन के साथ डायमंड, पोल्की और मीनाकारी के साथ डायमंड का फ्यूजन भी देखने को मिल रहा है। ये ज्वेलरी न सिर्फ रीजनेबल है, बल्कि फ्यूजन के कारण बाकी ज्वेलरी से डिफरेंट भी हैं, जो हर लुक के साथ सूट कर जाती हैं। दूसरा मीनाकारी ज्वैलरी पर किया गया बारीक कलरफुल वर्क भी हर किसी को अट्रेक्ट कर जाता हैं। 

अगर आप भी जल्द ही दुल्हन बनने वाली बैं और अपने लिए वैडिंग ज्वैलरी सिलैक्ट कर रही हैं तो आज हम आपको मीनाकारी वर्क वाली ज्वैलरी के लेटेस्ट डिजाइन्स दिखाएं, जिनको पहनने से आपकी खूबसूरती और निखर सामने आएगी। 


Picture Credit: Misha Vig 

Picture Credit: Misha Vig 

Content Writer

Sunita Rajput