सामने आए सुशांत की डायरी के पन्ने, करियर प्लानिंग को लेकर लिखी थीं ये बातें

punjabkesari.in Thursday, Aug 13, 2020 - 11:15 AM (IST)

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस की फिलहाल जांच जारी है लेकिन इस केस में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में सुशांत की डायरी के कुछ पन्ने सामने आए हैं। इसमें तो कोई शक नहीं है कि सुशांत एक ऐसे एक्टर थे जो सबसे अलग थे और वह अपनी भविष्य की प्लानिंग के हिसाब से ही हर काम करते थे वहीं हाल ही में सुशांत की डायरी के जो पन्ने सामने आए हैं उसमें भी उन्होंने अपने भविष्य की बहुत सोच समझ कर प्लानिंग की थी। 

डायरी की जो तस्वीरें सामने आई हैं उसमें सुशांत ने फ्लो चार्ट बनाए हुए हैं। वहीं सुशांत ने अपनी कंपनी का खाका भी खींचा था कि वो कैसी होगी और किसका क्या रोल होगा। वहीं आपको बता दें कि सुशांत ने एक पन्ने पर लिखा था, ' मैं चाहता हूं कि लोग मुझे समझें।' 

इस डायरी में सुशांत की बहन का नाम भी शामिल है। वहीं पन्नों पर सुशांत ने अपनी फिल्मों की स्क्रिप्ट, बॉलीवुड, हॉलीवुड और कंपनी के बारे में भी लिखा है। 

ये देखिए डायरी के पन्नों की तस्वीरें..

सुशांत ने अपनी डायरी में जिक्र किया था कि वो राइटर्स के लिए एक पूल बनाना चाहते थे जिससे अच्छे राइटर्स के जरिए अच्छी स्क्रिप्ट्स सामने आ सके। इसके साथ ही इसमें ये भी प्लान है कि कैसे फिल्मों को आगे ले जाया जाए। डायरी के इन पन्नों में सुशांत ने हॉलीवुड जाने की पूरी प्लानिंग लिखी थी। इसके अलावा स्टार्टअप में निवेश की बात, परिवार के किस सदस्य को क्या जिम्मेदारी देनी है यह बातें और कंपनी को किस ऊंचाई तक ले जाना है, यह भी लिखा था।

वहीं अब सुशांत के डायरी के पन्नों को देखकर और एक्टर की इस प्लानिंग को देखकर फैंस लगातार सवाल उठा रहे हैं कि अगर किसी ने अपने लाइफ के लिए इतनी लंबी प्लानिंग की हो तो वह सुसाइड कैसे कर सकता है? 

Content Writer

Janvi Bithal