28 दिन बाद घर पहुंची लता, खुशी में दिलीप कुमार बोले- अपना ध्यान रखो

punjabkesari.in Monday, Dec 09, 2019 - 12:06 PM (IST)

मशहूर सिंगतकार लता मंगेशकर न्यूमोनिया  की बीमारी के चलते पिछले 28 दिनों से मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती थी। रविवार को ठीक होने के बाद वह घर वापिस लौट आई है। लता के घर लौटने की खबर सुनते ही उनके फैंस में खुशी की लहर दौड़ उठी है।

 

 

अस्पताल से घर लौटने की खबर लता ने ट्वीट करके बताया। उन्होंने लिखा- ''नमस्कार। पिछले 28 दिनों से मैं ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में थी। मुझे न्यूमोनिया हुआ था, डॉक्टर चाहते थे कि मैं पूरी तरह से ठीक हो जाऊं फिर घर जाऊं, आज मैं घर वापस आ गई हूं। ईश्वर, माई बाबा के आशीर्वाद और आप सब के प्यार, प्रार्थनाओं से मैं अब ठीक हूं। मैं आप सब की हृदय से आभारी हूं।''अपने दूसरे ट्वीट में लता ने लिखा- ''मेरे ब्रीच कैंडी के डॉक्टर सच में फ़रिश्ते हैं, यहां का सभी कर्मचारी वर्ग भी बहुत अच्छा है। आप सबकी मैं पुनः एक बार मन से आभारी हूं। ये प्यार और आशीर्वाद ऐसे ही बना रहे।

 

वहीं अपनी छोटी बहन के सही सलामत घर आने पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए दिलीप कुमार ने भी ट्वीट किया जिसके साथ उन्होंने अपनी और लता की एक तस्वीर को भी शेयर किया है। उन्होंने लिखा- '' ये जानकर बेहद उत्साहित हूं कि मेरी छोटी बहन लता अब अच्छा महसूस कर रही हैं और अब घर पर हैं। प्लीज ,अपना ध्यान रखो।'' 

बता दें कि कुछ समय पहले लता मंगेशकर का स्वास्थ्य अचानक बिगड़ गया था जिसके कारण उन्हें काफी क्रिटिकल हालात में देर रात अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था। जिसके बाद से उनके फैंस और बॉलीवुड सितारे उनकी सलामती की दुआएं मांग रहे थे।

Content Writer

khushboo aggarwal