फिटनेस इंफ्लुएंसर Larissa Borges ने कहा दुनिया को अलविदा, डबल कार्डियक अरेस्ट से हुई मौत

punjabkesari.in Thursday, Aug 31, 2023 - 03:38 PM (IST)

ब्राजील की इन्फ्लुएंसर लारिसा बोर्गेस जो की पूरी दुनिया को फिट रहने का मंत्र देती थी, अब खुद महज 33 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गई हैं। दरअसल, उनकी मौत  2 बार दिल का दौरा पड़ने से हुई है। बोर्गेस ने करीब 1 हफ्ते तक अस्पताल में जिंदगी के लिए जंग लड़ी , लेकिन आखिरकार सोमवार को उनकी मौत हो गई। उनके परिवार ने भी इंस्टा पर पोस्ट कर इस दुखद घटना की पुष्टि की है।

 परिवार ने शेयर की लारिसा की मौत की खबर

इंस्टा पर लारिसा की तस्वीर के साथ उन्होंने पोस्ट में लिखा- , "33 साल की इतनी कम उम्र में इतनी दयालु शख्स को खोने का दर्द शब्दों में बयान नहीं कर सकते। हमारे दिल टूट गए हैं और जो तड़प हम महसूस करेंगे वह अवर्णनीय है।" परिवार ने आगे कहा है कि लारिसा बोर्जेस ने अपने जीवन की लड़ाई साहसपूर्वक लड़ी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Larissa Borges (@lariborgesx)

इलाज के दौरान पड़ा दूसरा दिल का दौरा

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिटनेस इन्फ्लुएंसर को 20 अगस्त को ग्रैमाडो में यात्रा करने के दौरान दिल का दौरा पड़ा, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान लारिसा कोमा में चली गईं। उन्हें वहीं दूसरी बार दिल का दौरा पड़ा और उसके तुरंत बाद उनकी मौत हो गई। 

रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा

वैसे तो इस बात की कोई पुष्टि नहीं है लेकिन प्रांरभिक जांच में कहा गया है जब उन्हें दिल का दौरा पड़ा, उस समय वो शायद नशे में थीं। उनके शव का पोस्टमार्टम किया गया है। डिप्टी गुस्तावो बार्सेलोस ने बताया प्रारंभिक रिपोर्ट में सामने आया है कि वह नशीले पदार्थ का सेवन करती थी। अधिकारी ने कहा है कि शायद शराब पीने के कारण ऐसा हुआ है। फिलहाल मामले की आगे जांच चल रही है।

Content Editor

Charanjeet Kaur