रामायण के सेट से वायरल हुआ कैकेयी बनी लारा दत्ता का लुक, फोटोज लीक होने से डायरेक्टर परेशान

punjabkesari.in Friday, Apr 05, 2024 - 06:03 PM (IST)

नितेश तिवारी के निर्देशन में बन रही मच अवेटेड फिल्म रामायण  इन दिनों चर्चा में है। फिल्म में जहां रणबीर कपूर भगवान राम का रोल कर रहे हैं तो वहीं Sai Pallavi सीता के रूप में दिखाई देंगी। कास्टिंग पूरी होते ही 'रामायण' की शूटिंग शुरू हो गई है। इसी बीच फिल्म के सेट से तस्वीरें लीक हो गई हैं, जिसके चलते मेकर्स की रातों की नींद हराम हो गई है। इस सब से बचने के लिए अब एक तरकीब निकाली गई है। 


इस फिल्म में कैकेयी के रोल में लारा दत्ता को कास्ट किया गया है जिनका  लुक रिवील हो गया है । उन्हें पर्पल साड़ी और गोल्ड ज्वेलरी पहने स्पॉट किया गया है। इसके साथ ही दशरथ बने अरुण गोविल की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। वह भगवान राम, लक्ष्मण और भरत की भूमिका निभा रहे युवा लड़कों के साथ बातचीत करते देखे जा रहे हैं, लंबी दाड़ी में उनको पहचानना मुश्किल हो रहा है। 

इन तस्वीरों में डायरेक्टर नितेश तिवारी को अपने निर्देशक की कुर्सी पर बैठकर प्रोडक्शन की देखरेख करते हुए भी देखा गया।इस तरह फोटोज लीक होने से नितेश बेहद परेशान हैं, उन्होंने इस सब से बचने के लिए सेट पर नो फोन पॉलिसी लागू कर दी है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक  कैमरा, क्रू और असिस्टेंट डायरेक्टर्स इन लीक तस्वीरों को लेकर पूछताछ की जा रही है। 


लीक हुई फोटोज में बड़ा सा सेट भी दिखाया गया है, जो इस पौराणिक फिल्म की भव्यता को दिखाता है। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि नितेश हर संभव कोशिश कर रहे हैं कि रणबीर उनके पहले को रोल्स से अलग लगें और वह नहीं चाहते कि एक्टर का लुक रिवील हो। ऐसे में मेकर्स सेट पर बेहद सख्ती अपना रहे हैं। शूटिंग शूरू होने के बाद सेट पर एक्स्ट्रा स्टाफ और क्रू को बाहर जाने का आदेश दिया गया है

खबरों के मुताबिक केवल  एक्टर्स और टेक्नीशियंस को सेट पर रहने की इजाजत होगी। 'रामायण' को तीन फिल्मों की सीरीज़ के तौर पर बनाया जा रहा है. जिसमें ढेर सारे एक्टर्स को कास्ट किया जाना है। फिल्म में हनुमान की भूमिका निभाने के लिए गदर स्टार सनी देओल को अप्रोच किया गया है। खबरें तो यह भी है कि बॉबी देओल रणबीर कपूर स्टारर फिल्म रामायण में भी रावण के छोटे भाई कुंभकर्ण का किरदार निभाएंगे।
 

Content Writer

vasudha