इंदिरा गांधी के लुक में लारा दत्ता को पहचान नहीं पाए फैंस, बोले- आर्टिस्ट को नेशनल अवार्ड दो''

punjabkesari.in Wednesday, Aug 04, 2021 - 10:33 AM (IST)

बाॅलीवुड के मेकअप आर्टिस्ट अपने नए-नए क्रिएटिव मेकअप के चलते अकसर सुर्खियों में छाए रहते हैं। इसी तरह आने वाली फिल्म 'बेलबॉटम' में प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल प्ले करने वाली एकट्रेस लारा दत्ता का नया लुक खूब चर्चा में है। आपको बता दें कि  इस फिल्म में अक्षय कुमार, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी जैसे कई अद्भुत कलाकार नजर आने वाले हैं। 

सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म  'बेलबॉटम' 
यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है, जिसमें प्लेन को हाइजैक कर लिया जाता है। अक्षय कुमार फिल्म में अंडरकवर एजेंट की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। लेकिन इन सब के बीच एक्ट्रेस लारा दत्ता का पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी लुक तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे फैन्स असल में लारा दत्ता को पहचान ही नहीं पा रहे हैं। 
 

लारा दत्ता के प्रोस्थेटिक लुक के लिए नेशनल अवॉर्ड देना चाहिए
लारा दत्ता के लुक को बनाने के लिए काफी हद तक प्रोस्थेटिक्स का इस्तेमाल किया गया है, जिससे वह पहचानने में नहीं आ रही हैं। वहीं सोशल मीडिया पर फैंस इस मेकअप आर्टिस्ट की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।  लोगों का कहना है कि मेकअप आर्टिस्ट को लारा दत्ता के प्रोस्थेटिक लुक के लिए नेशनल अवॉर्ड देना चाहिए, लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा था कि प्रधानमंत्री की भूमिका में लारा दत्ता हैं।
 

 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी  फिल्म 'बेटबॉटम' 
जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म 'बेटबॉटम' को 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। अक्षय कुमार ने खुलासा किया है कि बेल बॉटम को 3डी फॉर्मेट भी रिलीज किया जाएगा। वहीं 'बेलबॉटम' के लुक पोस्टर्स पहले ही रिलीज हो चुके हैं। 

Content Writer

Anu Malhotra