Lakme Fashion Week: रैम्प पर दिया मिर्जा ने बिखेरा जलवा,  तापसी पन्नू ने ढाया साड़ी लुक में कहर

punjabkesari.in Saturday, Oct 09, 2021 - 03:00 PM (IST)

हर बार की तरह इस बार भी लैक्मे फैशन वीक में फिल्म जगत की कई हस्तियों का एक से  बढ़कर एक लुक देखने को मिला। मां बनने के बाद पहली बार रैंप पर उतरी दिया मिर्जा जहां बेहद ही खूबसूरत और फिट नजर आ रही थी तो वहीं तापसी पन्नू के लुक ने ताे सारी लाइमलाइट ही लूट ली।  'चौदहवीं का चांद' गाने पर रैंप वॉक करती तापसी को देख सभी की धड़कने एक बार तो रुक गई सी गई।  

हाल ही में मां बनी दीया की बात करें ताे वह  डिजाइनर जोड़ी Abraham & Thakore के लिए शो-स्टॉपर बनी थी। उन्होंने एक खूबसूरत ब्लैक ड्रेस पहनी थी, जिसमें व्हाइट कलर का प्रिंट बना हुआ था। इस ड्रेस पर वी-नेकलाइन के साथ ब्राउन फैब्रिक स्टिच किया गया था, और स्लीव्स के एंड पर मरून कलर का डिजाइन बना हुआ है। 


दीया की यह इस ड्रेस देखने में भी काफी कम्फर्टेबल लग रही थी। इस आउटफिट के साथ उन्होंने  न्यूड टोन मेकअप किया था, जिसे रेड लिप्स्टिक कंप्लीट कर रही थी। इस लिप्स्टिक के कलर से उनका फेस काफी अट्रैक्टिव लग रहा था।

 एक्ट्रेस ने  ड्रेस की तरह  बालों को सिंपल तरीके से स्टाइल किया था। इस   ड्रेस की खास बात यह थी कि दीया इसमें काफी कम उम्र में लग रही थी। 


ऐसे में लैक्मे फेशन वीक 2021 के दूसरे दिन अभिनेत्री तापसी पन्नू रैम्प ने अपने लुक से सभी को अपना दिवाना बना दिया। गौरांग शाह के लिए शो स्टॉपर बनीं  एक्ट्रेस साड़ी में कमाल लग रही थी। 


लैवेंडर कलर की इस साड़ी के बॉर्डर पर एक्वा ब्लू बॉर्डर बनाया गया है जिसमें रेड, व्हाइट, यलो और पिंक कलर के फूल एम्ब्रॉयडरी किए गए थे।  तापसी ने कान में हेवी झुमके पहने थे और  कर्ली बालों में गजरा लगाया था। 


 इस लुक के साथ तापसी ने लिप्स पर पीच शेड और फेस पर सिर्फ हाइलाइटर और ब्लश यूज किया था और रेड कलर की बिंदी से इसे कंप्लीट किया।  

वही टोक्यो ओलंपिक में भारत को सिल्वर मेडल दिलाने वाले पहलवान रवि दहिया ने भी रैंप पर खूब जलवे बिखेरे। मशहूर फैशन डिजाइनर मोहम्मद मज़हर की डिजाइन की हुई ड्रेस में रवि दहिया ने फैशन वीक में अपना डेब्यू किया। 

शो के डिजिटल शो-केस में रवि दहिया इंडो-बोहो रस्टिक स्टाइल आउटफिट में नजर आए। फैशन डिजाइनर मोहम्मद मज़हर ने रवि दहिया के Showstopper बनने पर खुशी जताई । 
 

Content Writer

vasudha