कुश सिन्हा ने की थी बहन सोनाक्षी की शादी अटेंड, बोले- पपाराजी ने नहीं किया मुझे कवर

punjabkesari.in Wednesday, Jun 26, 2024 - 10:19 AM (IST)

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की भले ही दो दिन गुजर गए हैं पर इन्हें लेकर चर्चाएं अब भी जारी है। कपल के ऑफिशियली हसबैंड-वाइफ बनने के बाद भी यह कयास लगाए जा रहे हैं कि उनकी इस शादी से सिन्हा परिवार खुश नहीं है। सवाल उठ रहा है कि अपनी इकलौती बहन की शादी में लव सिन्हा और कुश सिन्हा क्यों नहीं शामिल हुए। अब इसे लेकर एक्ट्रेस के भाई का रिएक्शन सामने आया है।

PunjabKesari
कुश सिन्हा अपनी बहन की शादी में मौजूद थे हालांकि उनकी कोई तस्वीर सामने नहीं आई थी, जिसके चलते दावा किया जा रहा था कि वह इस रिश्ते को लेकर नाराज चल रहे हैं।  न्यूज 18 को दिए इंटरव्यू में कुश ने बताया कि वो शादी में मौजूद भी थे और उन्होंने भाई का फर्ज निभाते हुए सारी रस्मों में अपनी पूरी भागीदारी दी है। कुश ने अपनी बहन को भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं।

PunjabKesari

कुश ने तरह- तरह की खबरों पर रिएक्शन देते हुए कहा-  "मैंने देखा है कि पहले ही लोगों ने गलत जानकारी छापी है, इसकी शुरुआत एक प्रमुख पोर्टल में एक लेख से हुई, मुझे यकीन नहीं है कि यह सब अभी कौन कर रहा है और यह सब कहां से आ रहा है, लेकिन कुछ में मेरी तस्वीरें हैं."। उन्होंने ये भी कहा कि ये परिवार के लिए बहुत संवेदनशील समय है।

PunjabKesari
सोनाक्षी के भाई ने कहा-पपाराजी ने मेहमानों को तो कवर किया लेकिन उनकी कोई फोटो नहीं सामने आई। उनका कहना हे कि वह वो लाइमलाइट से सुरक्षित दूरी बनाए रखना पसंद करते हैं। कुश ने कहा- 'सिर्फ इतनी सी बात है कि मैं एक प्राइवेट पर्सन हूं और मुझे ज्यादा नहीं देखा जाता है, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि मैं वहां नहीं था। मैं मौजूद था और मेरी बहन के लिए मेरी शुभकामनाएं हैं और हमेशा उसके भले की कामना करूंगा।' वही कुश के जुड़वा भाई लव से जब शादी में शामिल ना होने की वजह पूछी गई तो उन्होंने कहा-  'प्लीज एक या दो दिन का समय दें। अगर मुझे लगा कि मैं आपके सवाल का जवाब दे सकता हूं तो मैं जवाब दूंगा।' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static