Bigg Boss में ट्विस्ट लाने आएगी कुंद्रा की  एक्स गर्लफ्रेंड, शमिता का साथ देने राकेश भी करेंगे Entry

punjabkesari.in Monday, Oct 18, 2021 - 04:09 PM (IST)

बिग बॉस ओटीटी में अपनी लव केमिस्ट्री को लेकर खूब धमाल मचाने वाले  शमिता शेट्टी और राकेश बापट एक बार फिर साथ नजर आने वाले हैं।  जी हां राकेश जल्द  बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के तौर पर एंट्री करने जा रहे हैं। दिलचस्प तो यह कि उनके साथ करण  कुंद्रा की   एक्स गर्लफ्रेंड अनुषा दांडेकर भी बिग बॉस के घर में आएंगी। 


खबरों की मानें तो बिग बॉस में एंट्री लेने के लिए अनुषा को मोटी रकम ऑफर की गई है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि करण  अनुषा को देखकर क्या रिएक्ट करते हैं। इन दोनों ने 6 साल तक एक दूसरे को डेट किया था, उनके ब्रेकअप को करीब एक साल हो गया है। अनुषा ने इस रिश्ते के टूटने के पीछे की वजह करन का व्यवहार बताया था। उन्होंने करन पर झूठ बोलने और धोखा देने का इल्जाम लगाया था। 


ब्रेकअप के बाद अनुषा ने इंस्टाग्राम पर काफी लंबा मैसेज लिखकर बताया था कि उन्होंने इस रिश्ते को संभालने की बहुत कोशिश की और वे करण को माफ करने के लिए भी तैयार थी। लेकिन कुंद्रा ने कभी अपनी गलतियों के लिए उनसे माफी नहीं मांगी।

वहीं  राकेश और शमिता की बात करें तो  बिग बॉस ओटीटी में इन दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ी थी, इनकी केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आई थी। ओटीटी से बाहर आने के बाद भी दोनों के साथ में देखा गय था। 

 दोनों कई बार डिनर और लंच डेट पर हाथों में हाथ डाले जाते हुए दिखाई दिए थे। राकेश ने तो शमिता की मां और बहन शिल्पा से भी मुलाकात कर चुके हैं। राकेश ने हाल ही में इंस्टा पर एक रील शेयर की है, जिसमें वह शमिता के साथ रोमांटिक अंदाज में डांस करते हुए दिखाई दिए। 
 

Content Writer

vasudha