कपिल की कॉमेडी से ठीक हुए कुनाल शर्मा के पिता, सिंगर ने खास अंदाज में किया कॉमेडियन का शुक्रिया

punjabkesari.in Tuesday, Nov 17, 2020 - 06:06 PM (IST)

कपिल शर्मा शो को बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक सभी पंसद करते हैं। हर वीकेंड लोगों को उनके शो का इंतजार रहता है। कपिल शर्मा की कॉमेडी से न जाने कितने लोग ठीक हुए हैं और कितने लोगों को एक नया जीवन मिला है। हाल ही में सिंगर कुनाल शर्मा के बीमार पिता की तबीयत भी कपिल की कॉमेडी से ठीक हुई। 

कपिल के शो से तबीयत हुई बेहतर 

कुनाल की मानें तो उनके पिता की तबियत खराब रहती थी लेकिन फिर उस समय कपिल के शो के कारण उन्हें खुशी मिली और उनमें पॉजिटिविटी मिली। इसी के कारण आज उनकी तबीयत और बेहतर हो सकी। 

शुक्रिया अदा करना के लिए बनवाय टैटू

सिंगर कुनाल शर्मा ने कपिल का धन्यावाद करने के लिए और उनके प्रति अपना सम्मान दिखाने के लिए पिछले साल टैटू बनवाया। 

शो के बाद पापा पर दवाएं असर करने लगी 

कुनाल शर्मा ने आगे कहा पिता की तबीयत बेहद खराब थी। लेकिन जब से कपिल का शो आया तो घर का पूरा माहौल अच्छा हो जाता। हम उसे देखते, रिपीट टेलीकास्ट भी देखते थे। उनका शो आता रहा और घर का माहौल बदलता गया। पापा पर दवाएं असर करने लगीं। उस वक्त मैंने कभी नहीं सोचा था कि कपिल पाजी से मिल सकूंगा।

टैटू मेरे जीवन की सच्चाई है

सिंगर ने आगे कहा एक समय ऐसा था जब मैं अपने पिता को कपिल शर्मा से मिलवाने के लिए मुंबई लेकर आया। लेकिन उस समय यह टैटू मेरे हाथ पर नहीं था। कुछ समय बाद मैं कपिल पाजी से मिला और हमारा बॉण्ड अच्छा हो गया। ये टैटू मेरे जीवन की सच्चाई की यादगार है जब मैंने कपिल पाजी से अपने पिताा को मिलवाया। मुझे लगा मैंने जीवन में सब पा लिया। वह मेरे जीवन की सबसे बड़ी खुशी थी। मैंने उन्हें अपना टैटू दिखाया और वे चौंक गए।

Content Writer

Janvi Bithal